comscore सोनी MWC 2019 में लॉन्च करेगा Xperia XZ4, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India
News

सोनी MWC 2019 में लॉन्च करेगा Xperia XZ4, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

MWC 2019 में सोनी का इवेंट 25 फरवरी 2019 को बार्सिलोना में शुरू होगा।

Sony MWC 2019 Invite

Image credit: Sumaho Info


सोनी ने Mobile World Congress (MWC) 2019 के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। एक लीक्ड इनवाइट से पता चला है कि सोनी ने 25 फरवरी 2019 को बार्सिलोना में एक प्रेस कान्फ्रेंस का आयोजन किया है। यह इवेंट 8:30 am CET और भारतीय समयअनुसार 1:00 pm पर शुरू होगा। हालांकि इवेंट के इनवाइट से इस बात की जानकारी नहीं मिलती है कि कंपनी इस कॉन्फ्रेंस में किस प्रॉडक्ट को लॉन्च करेगी।
इनवाइट में दिख रही इमेज डिवाइस की स्लाइड प्रोफाइल दिखाती है, जिससे इस प्रॉडक्ट के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं पता चल पा रही है। Also Read - Sony ने CES 2022 में दिखाई Vision-S इलेक्ट्रिक SUV, जानिए क्या है खास

Also Read - CES 2022 के शेड्यूल में हुआ बदलाव, Samsung और Intel समेत ये कंपनियां करेंगी कई बड़ी घोषणाएं

इस इनवाइट को सबसे पहले Xperia Blog ने स्पॉट किया था और इसकी सबसे पहले रिपोर्ट इटेलियन वेबसाइट Pianeta Cellulare और Japanese वेबसाइट Sumaho Info ने की थी। जापान की वेबसाइट के मुताबिक इनवाइट में दिख रही इमेज स्मार्टफोन की फ्लैट इमेज दिखाती है। लीक खबरों के मुताबिक कंपनी इस इवेंट में Song Xperia XZ4 को लॉन्च कर सकती है जो स्नैपड्रैगन 855 के साथ आएगा। इससे पहले पिछली लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक 6.5-inch डिस्प्ले के साथ 21:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। Also Read - OPPO INNO DAY 2021: ओप्पो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N हुआ लॉन्च, जानें क्या है खास?

फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा इस फोन में 8जीबी रैम के साथ 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। फोन में 3,900mAh की बैटरी आ सकती है। स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल MWC 2018 की तरह इस बार भी कंपनी मल्टीपल डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। PhoneArena की रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट में Xperia L3, Xperia XA3, और Xperia XA3 अल्ट्रा को लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 16, 2019 12:16 PM IST


You Might be Interested

Sony Xperia XA3
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa-core

new arrivals in india

Best Sellers