comscore
News

लॉन्च से पहले Sony Xperia XA3 की वीडियो हुई लीक, दिखाई दी 21:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले

यह स्मार्टफोेन भी MWC 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

Sony Experia XA3

सोनी इस महीने के आखिर में होने वाले MWC 2019 में अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Xperia XA3 पेश करने के लिए तैयार है, लेकिन लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन के कुछ धुंधले रेंडर्स लीक हुए थे और अब डिवाइस की हैंड्स ऑन वीडियो सबके सामने आई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी स्मार्टफोन को 21:9 CinemaWide डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है और अब इस लीक हुई वीडियो में यह डिवाइस पूरी तरह से दिखाई दिया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी अपने एक और स्मार्टफोन Xperia XZ4 में भी CinemaWide डिस्प्ले दे सकती है। यह स्मार्टफोेन भी MWC 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। लीक हुई वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक डिजाइन के अलावा कोई एक्सट्रा जानकारी नहीं दी गई है। डिवाइस के बैक में हॉरिजेंटली सेट किया गया ड्यूल कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दिया गया है। इसके फ्रंट में बड़ी 21:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी गई है।

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस में 5.9-इंच CinemaWide स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 1080 x 2560 पिक्सल का रिजॉल्यूशन है और इसका बड़ा वर्जन सोनी Xperia XA3 Ultra में 6.5-इंच डिस्प्ले दी जा सकती है। लीक हुई वीडियो में दिखाया गया है कि जब कोई ऐप इसके 21:9 वाले एस्पेक्ट रेश्यो से मैच नहीं करती है तो डिस्प्ले के बॉटम में एक ब्लैक बार जुड़ जाता है।

सोर्स का कहना है कि Xperia XA3 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। सोनी इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दे सकती है। इसके बैक में दिए ड्यूल कैमरा सेटअप में 23-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर हो सकते हैं। अगर पिछली कुछ रिपोर्ट पर ध्यान दिया जाए तो स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और इसमें एंड्रॉइड 9 पाई दिया जा सकता है।

  • Published Date: February 12, 2019 4:19 PM IST