comscore
News

Sony Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra और Xperia L3 जल्द होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

इन तीनों स्मार्टफोन को अगले साल CES 2019 में ऑफिशियल तौर पर पेश किया जा सकता है।

sony

सोनी जल्द ही Xperia L2 और Xperia XA2 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च कर सकती है। इन दोनों डिवाइसों को लगभग एक साल हो गया है और अब कंपनी जल्द ही इसके अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च कर सकती  है। इंटरनेट पर लीक हो रही रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही मार्केट में तीन फोन लॉन्च कर सकती है। ये स्मार्टफोन Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra और Xperia L3 होंगे।
Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra और Xperia L3 के सबसे पहले लीक अक्टूबर में निकलकर सामने आए थे। ये तीनों स्मार्टफोन रशिया में मॉडल नंबर I4113, I4213 and I4312 के नाम से सर्टिफाइड हुए हैं।

इन तीनों स्मार्टफोन को अगले साल CES 2019 में ऑफिशियल तौर पर पेश किया जा सकता है। ये तीनों स्मार्टफोन हार्डवेयर और स्पेसिफिकेशंस में एक दूसरे से अलग होंगे। तीनों स्मार्टफोन 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा इन तीनों फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स आ सकते हैं। ऐसी भी संभावना है कि कंपनी इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का इस्तेमाल करें। हालांकि इन तीनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। ऐसी खबरें हैं कि ये मिड रेंज स्मार्टफोन होंगे।

You Might be Interested

Sony Xperia XA3
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa-core
  • Published Date: December 21, 2018 8:12 AM IST