comscore
News

Sony Xperia XZ1, Xperia XZ1 Compact और Xperia XZ Premium को मिला नया अपडेट

एंड्रॉइड 9.0 अपडेट के साथ ही अक्टूबर सिक्योरिटी पैच मिल रहा है।

Sony Xperia XZ1 official photo

Sony ने पिछले महीने अपनी Xperia XZ2 लाइनअप के लिए एंड्रॉइड 9 Pie का रोल आउट जारी किया था। वहीं, अब कंपनी ने Xperia XZ1 सीरीज के लिए इस अपडेट को जारी किया है। इस सीरीज में कंपनी के Sony Xperia XZ1, Xperia XZ1 Compact और Xperia XZ Premium स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

Xperia XZ2 लाइनअप के लिए एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट जारी करते समय कंपनी ने वादा किया था कि वह Xperia XZ1, Xperia XZ1 Compact और Xperia XZ Premium के लिए 26 अक्टूबर को एंड्रॉइड पाई का अपडेट जारी करेगी।

इन स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स द्वारा सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें नई OTA अपडेट मिली है। इस अपडेट का बिल्ड नंबर 47.2.A.0.306 है।

इन मॉडल्स के लिए OTA अपडेट में सिर्फ एंड्रॉइड 9.0 के साथ यूजर्स को अक्टूबर सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है। साथ ही सोनी की ओर से नया कैमरा इंटरफेस इन डिवाइस में दिया जा रहा है।

एंड्रॉइड 9 Pie को इस साल गूगल की ओर से अगस्त में ऑफिशियल तौर पर पेश किया गया था। यह सॉफ्टवेयर फिलहाल गूगल की Pixel सीरीज, OnePlus 6, OnePlus 6T, Nokia 7 plus और Essential Phone में मौजूद है। इस अपडेट में कई बदलाव दिए गए हैं।

  • Published Date: November 13, 2018 10:20 AM IST