comscore
News

Sony Xperia XZ4 गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, स्नैपड्रैगन 855SoC के साथ होगा लॉन्च!

स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 3,497 और मल्टी-कोर टेस्ट में 12,801 का स्कोर मिला है।

sony-xperiaxz4-render

Image Credit: OnLeaks & MySmartPrice


अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में काफी फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च होंगे, जिनमें सोनी Xperia XZ4 भी शामिल है। इस स्मार्टफोन के रेंडर्स से पहले ही काफी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई हैं। स्मार्टफोन AnTuTu बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट किया गया है, जिससे इसके हार्डवेयर प्रोसेस का पता चलता है। अब इस फोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया है।

Source: Weibo

 
स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 3,497 और मल्टी-कोर टेस्ट में 12,801 का स्कोर मिला है। Geekbench पर स्पॉट हुए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर l8134 है जो दूसरे प्लेटफॉर्म पर स्पॉट हुए मॉडल नंबर के समान है।
        

बेंचमार्क स्कोर के स्क्रीन शॉट को एक चाइनीज यूजर्स ने वीबो पर शेयर किया है। सोनी के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 आ सकता है। इसके सिंगल कोर टेस्ट से इस बात का संकेत मिलता है।     

स्मार्टफोन की लीक्स के मुताबिक Xperia XZ4 में नॉचलैस डिस्प्ले के साथ 21:9 का एस्पेक्ट रेश्यो आ सकता है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक के साथ 8जीबी तक रैम और 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज आ सकती है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आ सकता है। स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसलिए आपको इसमें बैटरी को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी 

  • Published Date: January 4, 2019 11:37 AM IST