comscore
News

IFA 2018 में लॉन्च होगा सोनी का नया Xperia स्मार्टफोन, टीजर से हुई पुष्टि

डिवाइस 30 अगस्त 2018 को लॉन्च किया जाएगा।

sony-xperia-logo

यूरोप के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो IFA 2018 को इस हफ्ते के आखिर में बर्लिन में आयोजित किया जाएगा। इवेंट बर्लिन में 31 अगस्त से शुरू होगा जो 5 सितंबर तक चलेगा। इस इवेंट में सैमसंग, एलजी, हुवावे, सोनी और दूसरी कंपनियां अपने मेजर प्रोडक्ट्स को पेश करेंगी।

सोनी हर साल IFA में अपने दो Xperia ब्रांडेड स्मार्टफोन को पेश करती आ रही है। लेकिन इस साल कंपनी IFA 2018 में एक ही स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि वह जल्द ही नया Xperia-ब्रांडेड स्मार्टफोन को पेश करेगी। इस साल के शुरू में सोनी के चेयरमैन Kaz Hirai ने पुष्टि की थी कि वह Xperia ब्रांड के अंदर डिवाइस को पेश करती रहेगी।

Sony Xperia ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है। इस टीजर में 14-सेकंड के वीडियो में कुछ खास नहीं दिखाया गया है। इसमें एनिमेटेड Xperia लोगो और 30.04.2018 डेट के साथ हैशटैग #SonyIFA लिखा हुआ है।

इस साल IFA में सोनी Xperia XZ3 को पेश किया जा सकता है। यह Xperia XZ2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे इस साल MWC 2018 में पेश किया गया था।

उम्मीद की जा रही है कि Xperia XZ3 को कंपनी स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ पेश करेगी। इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगा। इसके अलावा उम्मीद की जा रही की डिवाइस की कीमत अमेरिका में $800 हो सकती है।

स्मार्टफोन के अलावा सोनी इस इवेंट में ग्लोबल मार्केट के लिए अपने वायरलैस स्मार्ट स्पीकर की नई रेंज पेश कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी वायरलैस ईयरबड्स और वायर वाले स्मार्ट स्पीकर भी पेश कर सकती है।

  • Published Date: August 29, 2018 11:19 AM IST