comscore मैक कंप्यूटर पर एप से उठाएं फेसबुक मैसेंजर का लुत्फ | BGR India
News

मैक कंप्यूटर पर एप से उठाएं फेसबुक मैसेंजर का लुत्फ

एप्पल के डेस्कटॉप पर फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल करने वालों के लिए यह खबर खुश

  • Updated: January 11, 2016 10:49 AM IST
facebook-messenger-stock-image

एप्पल के डेस्कटॉप पर फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल करने वालों के लिए यह खबर खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि फेसबुक इसके लिए एक ऐसे एप का निर्माण कर रही है, जहां से सीधे मैसेंजर पर पहुंचा जा सकता है, वह भी बिना किसी ब्राउजर का इस्तेमाल किए।

टेक क्रंच की शनिवार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मैसेंजर पर अपने किसी मित्र को संदेश भेजने के लिए अब ब्राउजर और टैब के चक्कर में फंसने की जरूरत नहीं होगी, बल्कि मैक डेस्कटॉप के लिए खास तौर पर तैयार ‘फेसबुक मैसेंजर एप’ को क्लिक कर सीधे संदेश भेजा जा सकता है।

समाचार पोर्टल ने कहा कि उसे इस बात के फोटोग्राफिक सबूत व प्रत्यक्षदर्शियों की रिपोर्ट मिली है, जिसके मुताबिक, फेसबुक के कर्मचारी मैक डेस्कटॉप पर फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल एक एप के सहारे कर रहे हैं।

सीईएस 2016: ब्लू ने प्रदर्शित किए यूनीबाॅडी डिजाइन के साथ दो स्मार्टफोन

तस्वीर में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कर्मचारी एक फेसबुक मैसेंजर एप पर काम कर रहा है, जिसमें नीचे की ओर बाएं तरफ एक नेविगेशन टैब बार का विकल्प है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनाधिकारिक संस्करण में यह टैब बार नहीं है। इस बीच फेसबुक ने कहा, “हम अफवाहों या अनुमानों पर टिप्पणी नहीं करते।”

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें

  • Published Date: January 11, 2016 10:47 AM IST
  • Updated Date: January 11, 2016 10:49 AM IST