comscore Syska ने भारत में Smart Tube Light को 1,999 रुपये की कीमत में किया लॉन्च | BGR India Hindi
News

Syska ने भारत में Smart Tube Light को 1,999 रुपये की कीमत में किया लॉन्च

Syska भारत में Smart Tube Light को दो मॉडल में बेच रही है। इसमें एक सिंगल चैनल आउटपुट है जिसकी कीमत 1,1999 रुपये है। इसके अलावा थ्री इन वन मॉडल भी है जिसकी कीमत 2,199 रुपये है।

syska smart tube light

पिछले साल सिस्का (Syska) ने भारत में वाई-फाई इनेबल्ड ‘smart lights’ को लॉन्च किया था। इस स्मार्ट लाइट की यूएसपी यह थी कि ये एमेजन एलेक्सा कॉम्पेटिबल थी। इसका फायदा यह है कि इन लाइट को वॉयस कमांड के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। अब कंपनी ने इन्हीं सेम फीचर्स के साथ स्मार्ट ट्यूब लाइट को लॉन्च किया है। हम आपको यहां इन्हीं से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।


Syska Smart Tube Light price in India

Syska भारत में Smart Tube Light को दो मॉडल में बेच रही है। इसमें एक सिंगल चैनल आउटपुट है जिसकी कीमत 1,1999 रुपये है। इसके अलावा थ्री इन वन मॉडल भी है जिसकी कीमत 2,199 रुपये है। आप इन स्मार्ट ट्यूब लाइट को बड़े ई-कॉमर्स स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक यह ई-कॉमर्स साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं थी।

Specifications and features

इन ट्यूब लाइट की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो सिस्का की इन स्मार्ट ट्यूब लाइट को आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है। ट्यूब लाइट वॉयस कंट्रोल सपोर्ट के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि आप वॉयस कमांड के जरिए आसानी से ट्यूबलाइट को बंद या खोल सकते हैं। यह गूगल होम और एमेजन एलेक्सा के लिए कॉम्पेटिबल हैं।

इसके अलावा आपको एक ऑप्शन यह भी मिल रहा है कि आप आप सभी स्मार्ट डिवाइस को एक ग्रुप के जरिए कनेक्ट करके सिर्फ एक वॉयस कमांड से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी सहूलियत के हिसाब से ट्यूब लाइट की ब्राइटनेस और डिमनेस को अपने हिसाब से चेंज कर सकते हैं। आप यह सब Syska Smart Home App के जरिए खर सकते हैं। यह ऐप आप आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा iOs यूजर्स भी इसे आसानी से ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और लाइट को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं।

  • Published Date: December 11, 2019 4:12 PM IST