comscore
News

TAGG ने न्यू वायरलैस ईयरफोन एयरबड्स लॉन्च किए

कंपनी की वेबसाइट और ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर यह ईयरफोन 1,749 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

earphone

इंडियन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड TAGG ने Airbuds वायरलैस ईयरफोन लॉन्च किए हैं। ईजी टू वियर और लाइटवेट ईयरफोन स्टीरियो साउंड आउटपुट के साथ आते हैं जो ब्लूटूथ 4.2 टेक्नोलॉजी सपोर्ट करते हैं। यह ईयरफोन अच्छा म्यूजिक आउटपुट देते हैं। इस प्रॉडक्ट की MRP 2,499 रुपये है और यह कंपनी की वेबसाइट और ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 1,749 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

TAGG Airbuds को स्लीक मेटलिक डिजाइन, माइक्रोफोन के साथ लॉन्च किया गया है जिससे आप इसका इस्तेमाल हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए कर सकते हैं। इसमें मैग्नेटिक लॉक है जिससे अगर आप इस ईयरफोन का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो यह लॉक रहता है। यह आपके गले में एक लॉकेट की तरह दिखता है जो देखने में काफी स्टाइलिश लगता है। इससे यह गिरेगा नहीं। TAGG के इन एयरबड्स में 90 mAh की बैटरी दी गई है जो चार से छह घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम देती है। इस डिवाइस में 6mm ड्राइवर्स हैं जो पावरफुल साउंड देते हैं।

कंपनी का दावा है कि इस Airbuds वायरलैस ईयरफोन में आपको 5 से 7 घंटे का टॉक टाइम मिलेगा। इसका स्टैंडबाय टाइम 260 घंटे तक है। कंपनी के मुताबिक इस ईयरफोन की ब्लूटूथ रेंज 33 फीट है। 15 ग्राम वाले इस ईयरफोन का पावर इनपुट DC 5V 500 mA का है।

  • Published Date: August 30, 2018 5:44 PM IST