comscore
News

TAGG ने PowerBass-700 ब्लूटूथ हेडफोन किए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

इस हेडफोन की कीमत 2,999 रुपये है।

tagg powerbass -700

इंडियन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड TAGG ने भारत में वायरलैस हेडफोन PowerBass-700 को लॉन्च किया है। यह PowerBass-400 का अपग्रेडेड वर्जन है। नए हेडफोन अपग्रेडेड बास रिस्पॉन्स के साथ आते हैं जो डीप बास के साथ पावरफुल साउंट डिलीवर करते हैं।
अगर आप इस हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस हेडफोन की कीमत 2,999 रुपये है।

TAGG के को-फाउंडर और CEO Rohit Dhingra ने कहा कि हम कम प्राइस में लोगों को क्वॉलिटी प्रॉडक्ट देना चाहते हैं। PowerBass-700 भी हमारी इसी स्ट्रैटजी का हिस्सा है। हमें उम्मीद है कि लोगों को हमारा यह प्रॉडक्ट पसंद आएगा। इस लाइटवेट ब्लूटूथ हेडफोन का वजन 200 ग्राम है। आप इस हेडफोन को आसानी से स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और PCs से कनेक्ट कर सकते हैं।

इसके अलावा इस हेडफोन में न्यू बास बटन भी है जो सुपर एक्सट्रा और हाई रिस्पॉन्स बास देता है। आपको इस हेडफोन में 500mAh बैटरी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर आपको इसमें 14 घंटे का बैकअप मिलेगा। इसका स्टैंडबाय टाइम 30 दिन है। कंपनी के मुताबिक इसकी ब्लूटूथ रेंज 20ft की है। इसमें CSR8635 चिपसेट के साथ माइक भी है।

  • Published Date: November 23, 2018 1:29 PM IST