comscore
News

TAGG ने लॉन्च किया 20000mAh बैटरी वाला पावर बैंक, जानें कीमत और फीचर्स

पावर बैंक ड्यूल डिवाइस चार्जिंग ऑप्शन के साथ आता है, जिसका मतलब है कि इसमें दो डिवाइस एक साथ चार्ज हो सकती हैं।

TAGG Turbo Power bank

TAGG ने भारत में अपना पहला पावर बैंक Turbo-20,000 लॉन्च किया है। कंपनी के अभी तक भारत में पोर्टेबल स्पीकर और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट्स मौजूद थे। अब कंपनी ने अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए पावर बैंक भी लॉन्च कर दिया है। पावर बैंक 20,000mAh की कैपेसिटी के साथ आता है और इसमें 6 Lithium-ion cells शामिल है। पावर बैंक ड्यूल डिवाइस चार्जिंग ऑप्शन के साथ आता है, जिसका मतलब है कि इसमें दो डिवाइस एक साथ चार्ज हो सकती हैं।

इसके अलावा इसमें यूनिवर्सल कंपेटिबिलिटी और इंटेलिजेंट IC सपोर्ट भी शामिल है। इसमें शामिल 2.4A+2.4A आउटपुट चार्जिंग पोर्ट डिवाइस को तेजी के साथ और स्टेबल तरीके से चार्ज करता है, दूसरी ओर इसमें शामिल 2A इनपुट चार्जिंग पोर्ट पावरबैंक को चार्ज करता है।

नया टर्बो 20000mAh पावर बैंक मैटेलिक डिजाइन के साथ आता है और इसमें दिया 180° अर्गानोमिक आर्क डिजाइन इसकी ग्रिप को भी बनाए रखता है। पावर बैंक में एक LED इंडिकेटर भी दिया गया है, जो पावर बैंक में बचे हुए चार्ज को बताता है।

इसमें TAGG के द्वारा एक सेफ्टी सूट भी दिया गया है, जो डिवाइस को ओवरहीट और वोल्टेज मालफंगशनिंग से बचाता है। पावर बैंक की कीमत 2,499 रुपये है और यह TAGG की अपनी वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

  • Published Date: February 22, 2019 2:50 PM IST