comscore लैपटॉप ही नहीं स्मार्टफोन से भी कनेक्ट होता है यह कीबोर्ड | BGR India
News

लैपटॉप ही नहीं स्मार्टफोन से भी कनेक्ट होता है यह कीबोर्ड

यह एक्स्ट्रा पोर्टेबल कीबोर्ड है। यानी इसे यूजर्स कहीं भी अपने साथ ले जा सकते हैं।

Untitled design (50)

टैगर्स इंडिया ने भारत में अपने कीबोर्ड पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने के लिए नया कीबोर्ड लॉन्च किया है। यह ब्लूटूथ कीबोर्ड है। इस कीबोर्ड की कीमत 1,599 रुपए है। यह कीबोर्ड वींडो, मैक, आईओए और एंड्रॉयड सभी प्लेटफॉर्म पर चल सकता है। इस कीबोर्ड की सबसे बड़ी खासियत है कि यह अल्ट्रा-थिन है। Also Read - Microsoft Teams को अपने लिए बनाएं और भी आसान, इन जबरदस्त 7 कीबोर्ड शॉर्टकट का करें यूज

Also Read - Xiaomi ने लॉन्च किया MIIIW Air 85 ड्यूल-मोड मिनी कीबोर्ड, एक साथ दो डिवाइस से होगा कनेक्ट

यानी यह एकदम पतला कीबोर्ड है। इस कीबोर्ड की मोटाई सिर्फ 5.1एमएम है। हालांकि, यह कीबोर्ड आम यूजर्स के बजट से बाहर है लेकिन एडवांस कीबोर्ड यूज करने वाले कस्टमर्स के लिए यह बेहद उम्मा कीबोर्ड है। Also Read - Xiaomi Yuemi Mechanical Keyboard को कंपनी ने किया लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

स्मार्टफोन और टैबलेट करें कनेक्ट

इस कीबोर्ड से यूजर्स अपने स्मार्टफोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा टैबलेट, लैपटॉप और डेस्कटॉप से आप इस कीबोर्ड को कनेक्ट कर सकते हैं। इस कीबोर्ड में हाई-एंड टेक्नोलॉजी दी गई है। इस कीबोर्ड में दिया गया ब्लूटूथ 3.0 कम्पेटिबल है जो कि इसे आसानी से स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर देता है।

इस कीबोर्ड का डिजाइन भी बेहद शानदार है। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि यह कीबोर्ड एक्सीलेंस परफोर्मेंस देता है। यह Targus KB55 कीबोर्ड आपको यह बता देगा कि आपको कब लैपटॉप और स्मार्टफोन स्विच ऑफ करना है। यानी कब आपकी बैटरी खत्म होने जा रही है, यह कीबोर्ड आपको इसका अलर्ट दे देगा।

यह एक्स्ट्रा पोर्टेबल कीबोर्ड है। यानी इसे यूजर्स कहीं भी अपने साथ ले जा सकते हैं। इसका ब्लूटूथ फीचर्स इसे किसी भी डिवाइस से जोड़ सकता है। आप चाहें तो अपने स्मार्टफोन को इस कीबोर्ड से कनेक्ट कर काम कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 4, 2018 6:13 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:13 PM IST



new arrivals in india