comscore Tata Docomo ने पेश किया 165 रुपये का प्रीपेड प्लान, कॉल के साथ मिल रहा है डाटा बेनिफिट | BGR India
News

Tata Docomo ने पेश किया 165 रुपये का प्रीपेड प्लान, कॉल के साथ मिल रहा है डाटा बेनिफिट

इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

tata-docomo-logo

टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर के चलते टाटा डोकोमो का भारती एयरटेल में विलय हो गया था। अब टाटा डोकोमो ने भारत में 165 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इसमें कुल 4जीबी डाटा मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है। 
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में डेली 100 SMS की सुविधा मिल रही है। वोडाफोन भी अपने यूजर्स को ऐसा ही प्लान सेम ऑफर्स के साथ दे रहा है। वोडाफोन के प्लान की कीमत 189 रुपये है और यह 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है।    

वोडाफोन के प्लान में केवल 2जीबी डाटा मिल रहा है। हालांकि इस प्लान में SMS बेनिफिट नहीं है। टाटा डोकोमो का यह प्लान अभी कुछ चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध है। टाटा डोकोमो के प्लान में कोई भी FUP लिमिट नहीं मिल रही है।

इस प्लान में आपको डेली 250 मिनट की कैपिंग मिल रही है। वहीं वीकली यह कैपिंग 1000 मिनट की है। पिछले कुछ समय से टेलीकॉम सेक्टर में कंसॉलिडेशन का फायदा यूजर्स को मिला है। उन्हें अब बेहद कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा मिल रहा है। 

  • Published Date: January 21, 2019 3:40 PM IST