comscore
News

Tata Docomo ने किए 179 रुपये के प्लान में बदलाव, जानें अब कितना मिलेगा डाटा

प्लान में डाटा और SMS बेनिफिट्स के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा भी दिया जा रहा है।

tata-docomo-logo

Tata Docomo ने अपने एक और प्लान को रिवाइज कर दिया है। 179 रुपये का यह प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए है और अब यह कई बदलावों के साथ आ रहा है। बदलावों की बात करें तो Tata Docomo यूजर्स को अब इस प्लान में 1.4 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। यह डाटा FUP लिमिट के साथ आता है, जिसके खत्म होने के बाद यूजर को 10 पैसा प्रति एमबी चार्ज देना होगा। इससे पहले यह प्लान 1 जीबी डेली डाटा के साथ आता था।

प्लान पहले भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता था और यह सर्विस अभी भी दी जा रही है। हालांकि आपको बता दें कि यह अनलिमिटेड कॉलिंग नेशनल कॉलिंग के लिए नहीं है। प्लान के तहत यूजर सिर्फ अनलिमिटेड लोकल कॉल कर सकता है और होम नेटवर्क से बाहर दूसरे सर्किल में कॉल के लिए 30 पैसा प्रति मिनट चार्ज किया जाएगा।

Telecom Talk के मुताबिक, Tata Docomo अब वॉयस कॉल के लिए 250 मिनट प्रति दिन की लिमिट सेट कर रहा है। अब यूजर इस प्लान में 250 मिनट रोजाना फ्री कॉल कर सकते हैं, जिसके खत्म होने के बाद यूजर को 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। प्लान में 100 SMS प्रति दिन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

इससे पहले टाटा डोकोमो ने अगस्त में 98 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया था। यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको कुल 39.2GB 3G डाटा मिलता है। यह प्लान 1.4GB डेली डाटा देता है और लिमिट खत्म होने के बाद यूजर को एक्स्ट्रा यूसेज के लिए 10 पैसे/MB चार्ज किया जाएगा। डाटा रोमिंग सर्विस सिर्फ टाटा के अपने नेटवर्क पर मिलती है और जब आप किसी दूसरे नेटवर्क पर जाते हैं, तो आपको डाटा यूसेज के लिए बेसिक टैरिफ प्लान के हिसाब से चार्ज किया जाता है।

  • Published Date: October 12, 2018 12:20 PM IST