comscore Tata Sky ने फेस्टिव सीजन के चलते अपने कुछ पैक की कीमतों में की कटौती
News

Tata Sky ने फेस्टिव सीजन के चलते अपने कुछ पैक की कीमतों में की कटौती

हाल ही में Tata Sky ने मेंडेटरी फीस को भी लिमिटेड समय के लिए कम किया है। इसके अलावा Tata Sky समय-समय पर लिमिटेड समय के लिए प्रोमोशन भी चलाता रहता है। अब एक नई रिपोर्ट में कंपनी द्वारा शुरू किए एक नए प्रोमोशन की जानकारी मिली है।

tata sky dth stock image

डायरेक्ट टू होम (DTH) ऑपरेटर Tata Sky अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए ऑफर्स की पेशकश करने में लगा हुआ है। हाल के कुछ समय में कंपनी ने ग्राहकों को अपने कई चैनल पैक में और मल्टिपल कनेक्शन पर डिस्काउंट दिया है। कंपनी ने मेंडेटरी फीस को भी लिमिटेड समय के लिए कम किया है। इसके अलावा Tata Sky समय-समय पर लिमिटेड समय के लिए प्रोमोशन भी चलाता रहता है। अब एक नई रिपोर्ट में कंपनी द्वारा शुरू किए एक नए प्रोमोशन की जानकारी मिली है।

TelecomTalk की एक रिपोर्ट में पता चला है कि Tata Sky अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कुछ नए प्रोमोशन चला रहा है। इन प्रोमोशन में कंपनी अपने ग्राहकों को अस्थाई डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट कंपनी के क्युरेटेड चैनल पैक, रीजनल चैनल पैक्स और स्पोर्ट्स एड-ऑन पैक पर मिल रहा है। ऑफर के रूप में यूजर्स को इन प्लान पर लिमिटेड समय के लिए डिस्काउंट मिलेगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Tata Sky पहली कंपनी ने है दो अपने चैनल पैक्स पर फेस्टिव डिस्काउंट दे रही है।

डिस्काउंट मिलने वाले चैनल पैक की बात करें तो Tamil Kannada Basic पैक अब 384.50 रुपये के बजाय 375.24 रुपये में मिल रहा है। Tamil Premium Sports English पैक अब 642.78 रुपये के बजाय 634.52 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा इसी तरह कंपनी Telugu Kannada Basic, Telugu Malayalam Basic, Kannada Malayalam Basic HD और Malayalam Premium Sports HD को भी पहले से कम कीमत में दे रही है।

यह डिस्काउंट ऑफर Telugu Kannada Premium Sports English, Hindi Starter Pack, and Telugu Smart Pack. Odia Smart pack, Tamil Metro, Telugu Metro, आदि कुछ अन्य पैक पर भी मिल रहा है। जैसा कि हमने बताया कि Tata Sky अपने कुछ रीजनल और एड-ऑन पैक पर भी डिस्काउंट दे रहा है। इनकी अधिक जानकारी के लिए आफ Tata Sky की ऐप या वेबसाइट पर जा सकते हैं या कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

  • Published Date: October 27, 2019 9:48 AM IST