comscore
News

Tata Sky ने लॉन्च किया लॉन्गटर्म वाला Flexi Annual plan, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट

Flexi Annual plan के लिए Tata Sky यूजर्स के अकाउंट में 12 महीने के रिचार्ज के बराबर राशि होनी जरूरी है।

tata-sky-set-top-box

टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) द्वारा केबल टीवी और डीटीएच ऑपरेटर्स के लिए बनाई नई गाइड लाइन इस साल एक फरवरी से से लागू हो गई है। ट्राई की गाइड लाइन्स लागू किए जाने के बाद केबल टीवी ऑपरेटर्स और डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग पैक लॉन्च कर रहे हैं। इसी क्रम में टाटा स्काई ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्ग टर्म प्लान पेश किया है।

नई गाइडलाइन के जारी करते हुए पहले ट्राई ने सभी डीटीएस प्रोवाइडर्स से लॉग टर्म प्लान्स बंद करने के लिए कहा था। लॉन्ग टर्म प्लान्स के तहत यूजर्स को लंबी अवधी तक का भुगतान एक साथ करने का विकल्प मिलता जिसमें उन्हें डिस्काउंट भी मिलता था। अब ट्राइ ने डीटीएच प्रोवाइडर्स से कहा कि वे अपने यूजर्स को लिए लॉन्ग टर्म प्लान पेश कर सकते हैं। ऐसे में टाटा स्काई ने अपने यूजर्स को लिए Flexi Annual plan पेश किया है, जिसके तहत टाटा स्काई यूजर्स को शानदार डील मिलेगी।

Tata Sky Flexi Annual Plan:

टाटा स्काई यूजर्स को Flexi Annual plan के लिए अपने डीटीएच अकाउंट में 12 महीने की रिचार्ज के बराबर राशि होनी चाहिए। मतलब कि यदि आपका महीने का रिचार्ज 500 रुपये है तो फ्लैक्सी अनुअल प्लान के लिए आपके डीटीएच अकाउंट में 6000 रुपये होने चाहिए। एक बार जब फ्लैक्सी प्लान के एलिजिबल हो जाते हैं तो Tata Sky के यूजर्स अपने मिनिमम रिचार्ज की राशि को क्रेडिट पाएंगे।

ये प्लान कुछ हद तक पहले से आने वाले लॉन्ग टर्म प्लान जैसे ही हैं जहां 12 महीने और 6 महीने के रिचार्च पर एक महीने के रिचार्ज के रुपये यूजर्स को नहीं देने पड़ते थे। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Flexi Annual plan वाले यूजर्स बीच में चैनल जोड़ या हटा भी सकते हैं।

  • Published Date: March 13, 2019 4:09 PM IST