comscore Tata Sky Mobile ऐप को मिले रिस्टार्ट और वॉइस सर्च फीचर्स | BGR India Hindi
News

Tata Sky Mobile ऐप को मिले रिस्टार्ट और वॉइस सर्च फीचर्स

डायरेक्ट टू होम (DTH) ऑपरेटर प्रोवाइडर Tata Sky ने अपनी मोबाइल ऐप ‘Tata Sky Mobile’ को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद टाटा स्काई की ऐप में दो नए फीचर्स जुड़े हैं। इन फीचर्स का टाटा स्काई यूजर्स कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब इस फीचर के बाद यूजर्स अपनी वॉइस से शो, मूवी और चैनल्स सर्च कर सकते हैं।

tata sky dth stock image

डायरेक्ट टू होम (DTH) ऑपरेटर प्रोवाइडर Tata Sky ने अपनी मोबाइल ऐप ‘Tata Sky Mobile’ को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद टाटा स्काई की ऐप में दो नए फीचर्स जुड़े हैं। इन फीचर्स का टाटा स्काई यूजर्स कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब इस फीचर के बाद यूजर्स अपनी वॉइस से शो, मूवी और चैनल्स सर्च कर सकते हैं। इसके साथ ही ऐप में किसी वक्त लाइव टीवी शो को रिस्टार्ट कर सकते हैं। Tata Sky की मोबाइल ऐप को कंपनी ने Google वॉइस सर्च फीचर से जोड़ा है। इस फीचर के बाद यूजर्स बिना टाइप किए अपने पसंद का कंटेंट सर्च कर सकते हैं।


Tata Sky Mobile Update Details

Tata Sky Mobile ऐप के नए फीचर में DTH ऑपरेटर ने नया ऑपन भी ऐड किया है। इस ऑप्शन में टाटा स्काई ने रिस्टार्ट लाइव टीवी शो का ऑप्शन दिया है। यह फीचर रिकॉर्डिंग के लिए भी काम करता है। टाटा स्काई मोबाइल ऐप में यूजर्स किसी समय 400 से ज्यादा चैनल के शो कभी भी देख सकते हैं।

Tata Sky Mobile ऐप को टाटा स्काई के सब्सक्राइबर्स फ्री में यूज कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए यूजर्स लाइव टीवी, ऑन डिमांड मूवीज और टीवी शो और सात दिनों तक के टीवी प्रोग्राम देख सकते हैं। इसके साथ ही इस ऐप की मदद से टाटा स्काई यूजर्स अपने फोन को Tata Sky HD + सेट-टॉप के रिमोर्ट की तरह यूज कर सकते हैं।

इसके साथ ही यूजर्स टाटा स्काई मोबाइल ऐप से अपने अकाउंट को मैनेज भी कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स प्रीमियम मूवीज को रेंट में भी देख सकते हैं। रेंट पर मूवी 48 घंटों के लिए मिलती है जिसे यूजर्स ऐप और टाटा स्काई की वेबसाइट watch.tatasky.com पर देख सकते हैं। Tata Sky Mobile ऐप का यह फीचर नए 9.11 वर्जन में दिए गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 2, 2020 10:40 AM IST