comscore Tata Sky ने फ्री किया ये चैनल, 5 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ | BGR India Hindi
News

Tata Sky ने फ्री किया ये चैनल, 5 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। जिसे देखते हुए तमाम कंपनियां तरह तरह के प्रयास कर रही हैं। इस क्रम में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने लिए टाटा स्काई ने अपने अपने फिटनेस चैनल को सभी के लिए फ्री कर दिया है।

tata-sky-dth-stock-image

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। जिसे देखते हुए तमाम कंपनियां तरह तरह के प्रयास कर रही हैं। इस क्रम में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने लिए टाटा स्काई (Tata Sk) ने अपने अपने फिटनेस चैनल को सभी के लिए फ्री कर दिया है। यानी Tata Sky Fitness चैनल अब बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के सभी सब्सक्राइबर्स देख सकेंगे।


टाटा स्काई के इस कदम को केंद्रीय राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने सराहा है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, ‘टाटा स्काई फिटनेस चैनल एक महीने के लिए फ्री है। यह लोगों को फिट रखने में मदद करेगा। 110 नंबर पर इस चैनल के लिए ट्यून कर सकते हैं। जैसा कि हम लॉकडाउन के तहत 21 दिनों के लिए घर पर ठहरे हैं। हमें अपने परिवार घर पर रहें और फिट रहें। #फिटइंडिया कोरोना वायरस से घर में रहकर लड़े।’

Tata Sky के इस चैनल का लाभ 5 करोड़ लोगों को मिलेगा

टाटा स्काई के इस कदम से सब्सक्राइबर्स को लाभ मिलेगा, जो 5 करोड़ लोगों तक पहुंचेगा। इस सुविधा की मदद से लोग घर पर सुरक्षित और फिट रह सकते हैं। टाटा स्काई फिटनेस हिंदी, इंग्लिश और तेलगू भाषा में उपलब्ध है। टाटा स्काई के इस कदम को विभिन्न लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। इस कदम की मदद से आप घर में रहकर भी अपनी फिटनेस का ख्याल रख सकते हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महामारी के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के बंद की घोषणा की। घोषणा के तुरंत बाद केंद्र ने कहा कि इस अवधि के दौरान सभी सड़क, रेल और हवाई सेवाएं निलंबित रहेंगी। कोरोना वायरस से देश में कम से कम नौ लोगों की जान जा चुकी है और 550 से अधिक संक्रमित हैं। Yasmin Karachiwala, Kaizzad Capadia, Abbas Ali, Shivoham, Luke Coutinho, Deepika Mehta आदि सेलिब्रिटीज ने भी टाटा स्काई के इस कदम की तारीफ की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 25, 2020 8:26 PM IST