comscore tata sky reduce hd set top box price for multi tv connections report
News

Tata Sky ने मल्टी-TV कनेक्शन के लिए HD Set-Top Box की कीमत घटाई, जानें पूरा ऑफर

Tata Sky मैक्सिमम तीन मल्टि-TV कनेक्शन देता है। इस कनेक्शन में प्राइमरी कनेक्शन वाले सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये है। अब कंपनी दूसरे, तीसरे और चौथे कनेक्शन वाले HD सेट-टॉप बॉक्स को 300 रुपये कम कीमत यानी 1,199 रुपये कीमत में दे रही है।

  • Published: September 16, 2019 7:04 PM IST
Tata Sky

Tata Sky ने हाल ही में अपने SD सेट-टॉप बॉक्स और HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की थी और अब कंपनी अपने मल्टि-टीवी यूजर्स को और अधिक डिस्काउंट दे रही है। खबर है कि कंपनी अपने यूजर्स को सेकंड्री कनेक्शन वाले HD सेट-टॉप बॉक्स पर 300 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यहां हम आपको इस ऑफर की पूरी डिटेल देने जा रहे हैं।

Tata Sky Multi-TV Set-Top Box Discount Details

Tata Sky मैक्सिमम तीन मल्टि-TV कनेक्शन देता है। इस कनेक्शन में प्राइमरी कनेक्शन वाले सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये है। अब TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी दूसरे, तीसरे और चौथे कनेक्शन वाले HD सेट-टॉप बॉक्स को 300 रुपये कम कीमत यानी 1,199 रुपये कीमत में दे रही है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह डिस्काउंट परमानेंट नहीं है, बल्कि ऐसा हो सकता है कि कंपनी ने यूजर्स को HD कनेक्शन में बदलने के लिए इस लिमिटेड पीरियड ऑफर को पेश किया हो।

हाल ही में कंपनी ने SD और HD दोनों सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की थी। कटौती के बाद दोनों की कीमत क्रमश: 1,399 रुपये और 1,499 रुपये हो गई थी। बता दें कि यह कटौती केवल HD सेट-टॉप बॉक्स में की गई है। यदि SD सेट-टॉप बॉक्स की बात की जाए तो Tata Sky अपने यूजर्स को प्राइमरी कनेक्शन के लिए SD बॉक्स 1,399 रुपये दे रहा है, लेकिन सेकंड्री कनेक्शन के लिए यूजर्स को 1,800 रुपये का सेट-टॉप बॉक्स खरीदना होगा।

इससे अलग बता दें कि हाल ही में Tata Sky ने कहा है कि उनके Set-Top Box अब देश के सभी कस्बों और गांवों के लोकल डीलर्स और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि Tata Sky ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को देश के 21 शहरों में फैला दिया है। पहले Tata Sky अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस को केवल 14 शहरों में चला रहा था, लेकिन अब इस सर्विस मुंबई, हैदराबाद और भोपाल सहित 21 शहरों में चालू कर चुका है। कंपनी अपने यूजर्स को इस सर्विस के साथ अनलिमिटेड डाटा प्लान दे रही है।

  • Published Date: September 16, 2019 7:04 PM IST