comscore Tata Sky के नए सेट-टॉप बॉक्स के साथ अब मिल रही है 3 साल की वारंटी | BGR India
News

Tata Sky के नए सेट-टॉप बॉक्स के साथ अब मिल रही है 3 साल की वारंटी

हाल ही में टाटा स्काई ने सब्सक्राइबर्स के लिए नए HD Add On/Mini Packs को भी पेश किया है।

tata-sky-plus-hd-stb

Tata Sky ने TRAI की नई गाइडलाइन पर अपनी वारंटी टर्म और कंडिशन में बदलाव किए हैं। अब ग्राहक Tata Sky के नए सेट-टॉप बॉक्स पर पूरे तीन साल की वारंटी पाएंगे। TelecomTalk के मुताबिक, कंपनी ने कहा है कि हर नए एक्टिवेशन या सबस्क्राबर को तीन साल का वारंटी ऑफर मिलेगा। हालांकि वारंटी टर्म और कंडिशन पहले, दूसरे साल और तीसरे साल के लिए अलग-अलग होगी।
हाल ही में TRAI के द्वारा दी गई नई DTH और Cable TV गाइडलाइन के मुताबिक, सभी सर्विस प्रोवाइडर्स 1 फरवरी से TRAI के नए चैनल प्राइसिंग के मुताबिक चलेेंगे। Tata Sky ने भी नए रेग्यूलेशन के मुताबिक नए पैकेज और चैनल प्राइज पेश किए थे।

हाल ही में टाटा स्काई ने सब्सक्राइबर्स के लिए नए HD Add On/Mini Packs को पेश किया है। इन पैक की शुरुआती कीमत 5 रुपये है। कंपनी ने ऐसे 21 पैक्स तैयार किए हैं जिनमें HD और SD चैनल्स दिया जा रहे हैं।

टाटा स्काई ने अपने एंटरटेनमेंट चैनलों के मुताबिक हर पैक की अलग-अलग कीमत तय की है। कुल 21 पैक्स में से अधिकांश एसडी पैक्स हैं, जबकि HD पैक्स की संख्या केवल 9 है। प्राइसिंग की बात की जाएं तो HD Add On/Mini packs में म्यूजिक HD, क्रिकेट हिंदी HD, क्रिकेट इंग्लिश HD, नॉलेज एंड लाइफस्टाइल मिनी HD, नॉलेड एंड लाइफस्टाइल HD, इंग्लिश एंटरटेनमेंट HD, इंग्लिश मूवी मिनी HD, किड्स मिनी HD और किड्स HD पैक्स शामिल हैं। टाटा स्काई इन सभी न्यू पैक के लिए मंथली चार्ज करेगा। इन सभी पैक्स की जानकारी आप टाटा स्काई की वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं।

HD Add On pack के अलावा SD पैक की प्राइसिंग भी आप सर्विस प्रोवाइडर की वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं। Tata Sky Cricket Hindi HD पैक की कीमत 42 रुपये है और स्टैंडर्ड क्रिकेट हिंदी पैक की कीमत भी सेम है। रिपोर्ट के मुताबिक टाटा स्काई इन ऐड ऑन पैक्स को Tata Sky Mini packs भी कह रहा है। कंपनी ने हाल में रीजनल चैनलों के पैक को 7 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। टाटा स्काई ने 14रीजनल पैक पेश किए थे।

  • Published Date: February 11, 2019 4:44 PM IST