comscore TCL P8E Android Pie Smart TV 40,990 रुपये कीमत के साथ भारत में हुआ लॉन्च
News

TCL P8E Android Pie Smart TV 40,990 रुपये कीमत के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

TCL P8E Smart TV को भारत में 40,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस TV को ग्राहक Amazon India के जरिए खरीद सकते हैं।  फीचर के हिसाब से देखा जाए तो कंपनी ने इस स्मार्ट TV की कीमत को काफी कंपीटिटिव रखा है।

tcl android 9 smart tv

चीनी इलैक्ट्रॉनिक्स कंपनी TCL’s ने भारत में अपना नया 4K AI TV लॉन्च किया है। यह स्मार्ट TV हैंड्सफ्री AI वॉइस सर्च फीचर के साथ आता है। यह भारत का पहला Smart TV है, जो Android 9 Pie OS के साथ आता है। आइए जानते हैं TCL P8E के नाम से लॉन्च हुए इस 4K AI Android 9 TV की कीमत और स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स।

TCL P8E Smart TV Price in India, Availability

TCL P8E Smart TV को भारत में 40,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस TV को ग्राहक Amazon India के जरिए खरीद सकते हैं।  फीचर के हिसाब से देखा जाए तो कंपनी ने इस स्मार्ट TV की कीमत को काफी कंपीटिटिव रखा है। यह टीवी Xiaomi, VU, Thomson, Blaupunkt आदि कंपनी के मौजूदा Smart TV से कंपीट करेगा।

TCL P8E Specifications

Smart TV क्वॉड-कोर CPU के साथ आता है और इसमें 800MHz की मैक्सिमम फ्रीक्वेंसी वाला GPU दिया गया है। फास्ट परफॉर्मेंस के लिए इसमें 2GB DDR3 रैम दी गई है। इसके अलावा इसमें 16GB स्टोरेज भी दी गई है, जो ऐप्स और गेम्स स्टोर करने के लिए काफी होगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi 2.4G, Bluetooth, USB 2.0 और HDMI 2.0 दिए गए हैं।

 Features

जैसा की हमने ऊपर बताया है कि TCL P8E Smart TV Android 9 Pie OS पर रन करता है। यह हैंड्सफ्री AI वॉइस सर्च के साथ आता है और इसमें फार-फील्ड टेक्नोलॉजी भी दी गई है। Google Assistant वाले इस TV में आप मौसम की जानकारी और रिमाइंडर सेट करने जैसी कमांड दे सकते हैं। Voice Search के जरिए यूजर्स TV को ऑन और ऑफ करना, चैनल बदलना आदि काम कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें शामिल स्मार्ट फंग्शनैलिटी के जरिए आप अपने घर की स्मार्ट होम डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं।

इसके अलावा क्योंकि यह Android Smart TV है इसलिए आप प्ले स्टोर, यूट्यूब आदि ऐप्स को भी चला सकते हैं। इसमें Netflix, Amazon Prime Video, Eros Now, ZEE5, Hotstar, Jio Cinema आदि ऐप्स भी प्री-इंस्टॉल की गई है। यह TV Amazon Alexa वॉइस असिस्टेंट के साथ आता है।

  • Published Date: July 16, 2019 4:51 PM IST