comscore Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन के टीजर्स ने किया इन स्पेसिफिकेशंस को किया कंफर्म | BGR India Hindi
News

Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन के टीजर्स ने इन स्पेसिफिकेशंस को किया कंफर्म

नए टीजर में यह भी कंफर्म हुआ है कि Reno 3 Pro में Snapdragon 765 SoC के साथ आएगा, जो चिपसेट इससे पहले Redmi K30 में दिया गया था। बता दें कि Redmi K30 आज यानी 10 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है।

  • Published: December 11, 2019 11:21 AM IST
oppo-reno-series-launch

कुछ समय पहले हमने Oppo Reno 3 Pro 5G की एक झलक देखी थी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक ऑफिशियल टीजर पोस्ट किया था। हालांकि उस टीजर में स्मार्टफोन की डिस्प्ले का काफी छोटा हिस्सा दिखाई दे रहा था। अब इस डिवाइस के कुछ अन्य टीजर भी दिखाई दिए हैं।

ओप्पो ने अपने सोशल मीडिया में इस डिवाइस का एक टीजर वीडियो रिलीज किया है। नए टीजर में यह भी कंफर्म हुआ है कि Reno 3 Pro में Snapdragon 765 SoC के साथ आएगा, जो चिपसेट इससे पहले Redmi K30 में दिया गया था। बता दें कि Redmi K30 आज यानी 10 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है। ओप्पो ने फिलहाल इस डिवाइस के चीन में लॉन्च होने को लेकर किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। Also Read - Oppo Reno 3 Pro और Redmi K30 स्मार्टफोन जल्द ही क्वॉलकॉम के इस नए 5G प्रोसेसर के साथ होंगे लॉन्च

Also Read - Oppo Plans to Double Production India : भारत में उत्पादन दोगुना करेगा ओप्पो

टीजर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वॉड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें ओप्पो की ब्रांडिंग के साथ ग्रेडिएंट फिनिश भी दी गई है। इसके सेटअप में शामिल कैमरा सेंसर की जानकारी फिलहाल पता नहीं चली है, लेकिन हमें इसमें 64-मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है। फ्रंट की बात करें तो इसमें टॉप-राइट साइड में पंच-होल डिस्प्ले दी गई है। Also Read - Oppo ने ऑफिशियल तौर पर पेश किया ओप्पो A5s स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Specifications and features

एक अन्य टीजर में इस स्मार्टफोन में Snapdragon 765 SoC आने की बात कंफर्म हुई थी। यह ओप्पो का पहला 5G फोन होगा। Oppo के वाइस प्रेसिडेंट, Brian Shen ने पहले यह खुलासा किया था कि Reno 3 Pro 5G हैंडसेट में सबसे पतला फोन होगा। इसकी मोटाई 7.7mm  होगी। इसके बावजूद कंपनी इसमें 4,025mAh बैटरी शामिल करने में सक्षम रही है।

यह ओप्पो का प्रीमियम फोन होगा, इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि इसमें VOOC 3.0 सुपर फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। एक पॉप्युलर चैट स्टेशन ने खुलासा किया था कि इस स्मार्टफोन में 90Hz की डिस्प्ले होगी, जिसका साइज 6.5-inch होगा और यह Full-HD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले होगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 11, 2019 11:21 AM IST


You Might be Interested

Oppo Reno

32990

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
48MP + 5MP
Oppo Reno 3
Android 10
MediaTek Dimensity 1000L 5G SoC
Quad - 64MP + 13MP + 8MP + 2MP
Oppo Reno 3 Pro

29990

Android v10 (Q)
octa-core MediaTek Helio P95 SoC
64-megapixel + 13-megapixel + 8-megapixel + 2-megapixel

new arrivals in india

Best Sellers