comscore
News

टीमव्यूअर का 'टेंसर' एंटरप्राइज प्लेटफॉर्म भारत में हुआ लॉन्च

कॉरपोरेट यूजर्स के लिए टीम व्यूअर को भारत में लॉन्च कर उत्साहित है कंपनी

  • Published: September 11, 2018 12:39 PM IST
laptop-india-image-1

आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स), कनेक्टिविटी, मॉनिटरिंग, सपोर्ट और टीम भागीदारी की वैश्विक सॉफ्टवेयर प्रदाता टीमव्यूअर ने सोमवार को अपने एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर-एज-ए-सर्विस प्लेटफार्म- टेंसर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीमव्यूअर के उद्योग-अग्रणी अवसंरचना और सॉफ्टवेयर पर बनाया ‘टेंसर’ नए एंटरप्राइज श्रेणी के कार्यक्षमताओं को लेकर आया है, जिसमें समग्र रिपोर्टिंग लॉग्स, एडवांस्ड ऑथेंटिकेशन प्रबंधन के साथ ही बड़े पैमाने की तैनाती शामिल है।

टीमव्यूअर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऑलिवर स्टेल ने कहा, “टीमव्यूअर का टेंसर वैश्विक एंटरप्राइज कार्यस्थल के लिए रिमोट कनेक्टिविटी में हमारे नेतृत्व क्षमता को फायदा पहुंचाता है।”

यह प्लेटफॉर्म टीमव्यूअर के वैश्विक एक्सेस नेटवर्क के 1,000 से ज्यादा राउटर्स को फायदा पहुंचाते हुए तेज प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर तैनाती प्रदान करता है, जो मिनटों में शुरू हो जाता है और इसके हार्डवेयर का खर्च शून्य है। कंपनी के उपाध्यक्ष (बिक्री, एपीएएसी) कोनस्टेंटिन एबर्ट ने कहा, “हम अपने कॉरपोरेट यूजर्स के लिए टीम व्यूअर को भारत में लॉन्च कर उत्साहित हैं। अधिकतम सुरक्षा और लचीलापन प्रदान करने के अलावा यह एकल साइन इन और यहां बड़ी कंपनियों द्वारा प्रयोग किए जानेवाले कई सारे प्लेटफॉर्म्स से एकीकरण जैसे अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करता है।”

  • Published Date: September 11, 2018 12:39 PM IST