comscore Tecno फरवरी 2020 के मध्य में चार बैक कैमरे वाले 2 CAMON सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगा | BGR India Hindi
News

Tecno फरवरी 2020 के मध्य में चार बैक कैमरे वाले 2 CAMON सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

TECNO इंडिया भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने इन स्मार्टफोन को फरवरी 2020 के मध्य में लॉन्च कर सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने इन दो स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक CAMON सीरीज के तहत लॉन्च करेगा। नए साल 2020 में यह CAMON सीरीज के नए स्मार्टफोन होंगे। CAMON सीरीज कंपनी की कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। कंपनी अपने इन फोन को 15 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगी।

camon

TECNO इंडिया भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने इन स्मार्टफोन को फरवरी 2020 के मध्य में लॉन्च कर सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने इन दो स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक CAMON सीरीज के तहत लॉन्च करेगा। नए साल 2020 में यह CAMON सीरीज के नए स्मार्टफोन होंगे। CAMON सीरीज कंपनी की कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। कंपनी अपने इन फोन को 15 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगी। कंपनी के अपकमिंग फोन का एक इमेज ऑनलाइन शेयर हुआ है। इमेज के मुताबिक फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप आ सकता है। साथ ही में फोन के बैक में राउंड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है, जो सिक्योरिटी के लिए काफी मददगार होगा। इसके अलावा इसमें क्वॉड LED फ्लैश भी देखा गया है।


इससे पहले कंपनी ने TECNO CAMON 12 Air को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पंच होल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया था। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में TECNO CAMON 12 Air को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।

TECNO CAMON 12 Air में 6.55 इंच HD+ Dot-in Display दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1600*720 पिक्सल्स का है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। कंपनी के इस फोन में Helio P22 Octa-Core – 2.0 GHz CPU है। फोन सिर्फ एक ही स्टोरे वेरिएंट में आता है। इसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटपनल स्टोेरज है। ड्यूल सिम यह फोन डेडिकेटिड माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से आप फोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं। TECNO CAMON 12 Air में कंपनी ने 8MP AI in-dot Selfie Camera (f/2.0) दिया है। साथ ही फोन का फ्रंट कैमरा Bokeh Mode, AI Beauty, AR Sticker & AR emoji, Wide selfie जैसे मोड्स भी सपोर्ट करता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। कंपनी ने फोन में 16MP+2MP+5MP का AI Triple Camera सेटअप दिया है जो Quad Flash के साथ आता है। फोन का रियर कैमरा Bokeh Mode, AI HDR, AI Beauty, Panorama, Wide Angle, Macro Mode  और Google lens को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन में 4000mAh Lithium Battery दी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 3, 2020 5:50 PM IST


You Might be Interested

Tecno Camon i

8990

Android 7.1 Nougat with HiOS v3.2.0
MediaTek MT6737H Quad-Core 1.3GHz Processor
13MP with f/2.0 Aperture, quad LED flash