comscore Tecno Pova 2 में मिलेगी 7000mAh बैटरी, जानें कितनी होगी भारत में कीमत
News

Tecno Pova 2 में मिलेगी 7000mAh बैटरी, जानें कितनी होगी भारत में कीमत

Tecno Pova 2 जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में 7000mAh की बैटरी दी गई है। इसे भारत में 10000 रुपये से कम में उतारा जा सकता है।

Tecno Pova 2 price in India

Tecno Pova 2 starts at a price of Rs 10,999 for the 64GB storage model. The top-end 128GB storage version comes at a price of Rs 13,499. Both variants are available in three colour options include dazzle black, polar silver, and energy blue. The phone is available for purchase on Amazon.in and other offline stories across the country.


Tecno भारत में Tecno Pova 2 लॉन्च करने की तैयारी में है। यह Tecno Pova का सक्सेसर है, जिसे इस साल की शुरुआथ में लॉन्च किया गया था। हाल ही में Tecno की पेरेंट कंपनी Transsion Holdings के CEO ने इस अपकमिंग फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। Also Read - Tecno Pova Neo 6000mAh बैटरी और 11GB तक RAM सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

उन्होंने बताया कि कंपनी इस फोन को 7,000mAh बैटरी पैक के साथ लन्च करेगी। बता दें कि इस स्मार्टफोन को जून की शुरुआत में ही फिलीपींस में पेश कर दिया गया था। इस कारण इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में लॉन्चिंग से पहले ही काफी कुछ पता है। आइए, इसकी डिटेल पढ़ें। Also Read - Tecno Pop 5 Pro: 6000mAh बैटरी के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च, टीजर हुआ रिलीज

Tecno Pova 2 Expected Price in India

कीमत की बात करें तो फिलीपींस में Tecno Pova 2 की शुरुआती कीमत 7,990 Philippine Peso (लगभग 11,800 रुपये) है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि भारत में इसकी कीमत इससे कम होगी। भारतीय बाजार में इसे 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा जा सकता है। Also Read - Tecno Pova Neo का एक टीजर हुआ रिलीज, 6000mAh बैटरी के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

Tecno Pova 2 Specifications

Tecno POVA 2 में 6.9 इंच का FHD+ IPS LCD पेनल दिया गया है। यह इस बाजार में उपलब्ध बड़े स्मार्टफोन्स में से एक बनाता है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के दो वेरिएंट आते हैं। एक वेरिएंट में 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 6GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। हालांकि, स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकात है। साथ ही इसमें 7000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

कंपनी के इस POVA 2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पीछे 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मेक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस के साथ एक अन्य लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा लगा है। इसके अलावा स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, Bluetooth 5.0, 802.11 b/g/n/ac Wi-Fi, GPS, 4G LTE और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। POVA 2 तीन कलर वेरिएंट Polar Silver, Power Blue और Dazzle Black में आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 15, 2021 8:50 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers