comscore Tecno Pova Neo का एक टीजर हुआ रिलीज, 6000mAh बैटरी के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
News

Tecno Pova Neo का एक टीजर हुआ रिलीज, 6000mAh बैटरी के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

Tecno Pova Neo को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का एक टीजर रिलीज हुआ है। हालांकि अभी तक इस फोन की ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Tecno Pova Neo

Image Credit: Tecno


Tecno Pova Neo का एक टीजर रिलीज हुआ है, जिससे पता चलता है कि ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन लॉन्च की ऑफिशियल डेट का ऐलान नहीं किया है। Tecno Pova Neo को पिछले महीने नाइजीरिया में लॉन्च किया गया था और इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। Also Read - Tecno Pop 5 Pro: 6000mAh बैटरी के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च, टीजर हुआ रिलीज

हालांकि अभी तक इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स कंफर्म नहीं हुए हैं। इस फोन में एक Mediatek Chipset होने की उम्मीद है, जो 4GB RAM के साथ आएगा। एक ट्वीट के जरिए टेक्नो ने ऐलान किया है कि Tecno Pova Neo जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी लेकिन उसनें भी लॉन्च डिटेल, प्राइस या कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Also Read - Tecno Pop 5 LTE तीन कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ सस्ते में लॉन्च

स्पेसिफिकेशन्स

Passionate Geekz की एक रिपोर्ट के मुताबिक Tecno Pova Neo भारत में 6GB + 128GB storage के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि नाइजीरिया में इस फोन को 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन Geek Blue, Obsidian, और Powehi में लॉन्च करेगी। Also Read - Tecno POVA 5G जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 6000mAh की बैटरी

रिपोर्ट के अनुसार Tecno Pova Neo में 6.8 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन होने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 84.8 पर्सेंट है। यह एंड्रॉयड 11 पर रन करने वाला HiOS 7.6 स्किन ऑन टॉप पर रन कर सकता है और इसमें MediaTek SoC चिपसेट होने की उम्मीद है।

Tecno Pova Neo में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका पहला कैमरा 13MP और दूसरा एक क्वॉड फ्लैश के साथ आ सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के अगले हिस्से में एक 8MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

इसके अलावा जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि इस फोन में 6000mAh की बैटरी होगी, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में Bluetooth, Wi-Fi, GPS, GPRS, FM radio, और OTG ऑप्शन्स हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 14, 2022 9:27 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers