comscore TECNO SPARK Power 2 इस महीने ही होगा भारत में लॉन्च | BGR India Hindi
News

TECNO SPARK Power 2 इस महीने ही होगा भारत में लॉन्च, होगा Flipkart Exclusive

भारत में बजट सेगमेंट में आकर्षक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली टेक्नो जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। टेक्नो जल्द ही भारत में कम कीमत वाला एक आकर्षक डिवाइस TECNO SPARK Power 2 लॉन्च कर सकती है, यह स्मार्टफोन कंपनी की टेक्नो स्पार्क सीरीज का हिस्सा होगा।

Tecno-Camon-15-Pro-review-bgr-1

भारत में बजट सेगमेंट में आकर्षक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली टेक्नो जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। टेक्नो जल्द ही भारत में कम कीमत वाला एक आकर्षक डिवाइस TECNO SPARK Power 2 लॉन्च कर सकती है, यह स्मार्टफोन कंपनी की टेक्नो स्पार्क सीरीज का हिस्सा होगा। सूत्रों की मानें तो यह स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से कम के बजट में लॉन्च होगा और कंपनी इसे जून ही लॉन्च करेगी। Also Read - Xiaomi के फोन में कही भी टच करने से स्मार्टफोन होगा अनलॉक, जानें फुल डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी

TECNO SPARK Power 2 फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के नए स्मार्टफोन का नाम TECNO SPARK Power 2 होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। टेक्नो का ज्यादा फोकस इस सेगमेंट के स्मार्टफोन पर ही रहता है। हालांकि इस सेगमेंट में कंपनी कौन से फीचर लेकर आई है, यह जानकारी अभी हमारे हाथ नहीं लगी। लेकिन जल्द ही हम आपको TECNO SPARK Power 2 की स्पेसिफिकेशन्स आदि की जानकारी भी देंगे। Also Read - iQOO Neo 3 सुपर फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च, कुछ ही मिनटों में होगा फुल चार्ज

टेक्नो किफायती स्मार्टफोन्स के जरिए 6 से 10 हजार रुपये के सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। कंपनी इस सेगमेंट के टॉप 5 ब्रांड में अपनी जगह बनाने में लगी हुई है। बात करें TECNO SPARK Power 2 की तो कंपनी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च करेगी। यह एक फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा। ध्यान दें कि अब तक टेक्नो ऑफ लाइन सेगमेंट पर ही फोकस कर रही थी। Also Read - वीवो ने MEMS माइक्रोफोन टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया वायर्ड इयरफोन, जानें कीमत और खूबियां

लेकिन इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की प्लानिंग को देखकर लगता है कि कंपनी अब ऑनलाइन मार्केट में भी उतरने को तैयार है। गौरतलब है कि टेक्नो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन पिछले महीने ही यानी मई में लॉन्च किया था। वह स्मार्टफोन भी कंपनी की स्पार्क सीरीज का हिस्सा था। TECNO Spark 5 स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया था और यह फोन 7,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था।

टेक्नो स्पार्क 5 स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन 6.60 इंच के एचडी प्लस डॉट इन डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो मिलता है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.2 फीसदी का है। फोन का डिस्प्ले 720×1600 pixels की रेज्यूलेशन का है। कंपनी ने इस डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया है, जो 2 जीबी रैम के साथ आता है।

डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का स्टोरेज दिया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने इस डिवाइस में एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.1 दिया है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इस डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका मुख्य कैमरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 13, 2020 10:16 AM IST


You Might be Interested

Tecno Spark Power

8499

Android 9 Pie with HiOS 5.5
MediaTek Helio P22
Triple - 13MP+8MP wide+2MP macro

new arrivals in india

Best Sellers