comscore दूरसंचार क्षेत्र को बेसहारा छोड़ दिया गया: सीओएआई | BGR India
News

दूरसंचार क्षेत्र को बेसहारा छोड़ दिया गया: सीओएआई

सीओएआई का कहना है कि पहले ही भारी वित्तीय दबाव से गुजर रहा यह क्षेत्र अनाथ बना रहेगा।

  • Updated: February 15, 2022 4:59 PM IST
Department of Telecom may seek review of contiguous chunk norm for CDMA auction


दूरसंचार कंपनियों के प्रमुख संगठन सीओएआई ने आज पेश आम बजट 2018—19 में इस उद्योग की करों व शुल्कों में कटौती सहित प्रमुख मांगों पर ध्यान नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई है। सीओएआई का कहना है कि पहले ही भारी वित्तीय दबाव से गुजर रहा यह क्षेत्र अनाथ बना रहेगा। Also Read - मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब घर बैठे पोस्टपेड से प्रीपेड में नंबर होगा ट्रांसफर

Also Read - भारत में 5G लॉन्च करने की तैयारी, टेलिकॉम कंपनियों ने नए स्पेक्ट्रम बैंड के लिए DoT पर बनाया दबाब

सेल्यूलर आपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (सीओएआई) के महानिदेशक राजन मैथ्यूज ने आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया में एक बयान में कहा है, ‘दूरसंचार उद्योग में गहरी निराशा है क्योंकि उसकी किसी भी प्रमुख मांग का जिक्र आम बजट में नहीं हुआ।’ Also Read - 6 करोड़ लोग मोबाइल सिम कनेक्शन को कहेंगे बाय-बाय!

उन्होंने कहा है कि यह उद्योग जगत दुखी है कि वह अनाथ बना रहेगा। एसोसिएशन शुल्कों व करों में कटौती की मांग कर रही थी। इसका कहना है कि इस उद्योग की वित्तीय स्थिति व कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए क्षेत्र में तत्काल हस्तक्षेप की जरूरत है।

  • Published Date: February 3, 2018 9:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:59 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.