comscore
News

PUBG मोबाइल खेलने में हो चैंप?, PUBG और सैमसंग मिल कर दे रहे हैं 4 करोड़ रुपये जीतने का मौका

जो प्लेयर्स इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं, उनके स्ट्रीमिंग सर्विस में कम से कम 1,000 या उससे ज्यादा फॉलोअर्स होने चाहिए।

PUBG-Mobile-Star-Challenge

Image Credit: Tencent Games


दुनिया के सबसे पॉप्यूलर गेम PUBG मोबाइल के प्लेयर्स के पास अपने स्किल्स दिखाने का मौका है। सैमसंग और PUBG ने मिलकर एक PUBG मोबाइल टूर्नामेंट आयोजित किया है, जिसमें प्लेयर्स $600,000 (लगभग 4,36,32,000 रुपये) तक का इनाम जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट में गेम के लाइव स्ट्रीमिंग पार्ट पर फोकस होगा और केवल वें प्लेयर्स ही भाग ले पाएंगे जो नीचे बताई कंडीशन पूरी कर पाएंगे।

यह उन प्लेयर्स के लिए बेहद बेहतरीन मौका है जो PUBG मोबाइल को बहुत ज्यादा स्ट्रीम करते हैं और स्ट्रीमिंग सर्विस में बड़ी संख्या में फॉलोअर्स रखते हैं।

‘PUBG Mobile Star Challenge’ के नाम से आयोजित यह टूर्नामेंट दुनिया के छह रीेजन में से चुने जाएंगे , जिनमें नार्थ अमेरिका, यूरोप, कोरिया/जापान, चीन और एशिया के बचे हुए रीेजन शामिल हैं। जो प्लेयर्स इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं, उनके स्ट्रीमिंग सर्विस में कम से कम 1,000 या उससे ज्यादा फॉलोअर्स होने चाहिए।

इनाम की बात करें तो, स्ट्रीमर्स PUBG मोबाइल के द्वारा उनकी स्ट्रीमिंग के लिए फंड पा सकते हैं, यहां तक की स्ट्रीमर्स, स्ट्रीमिंग कॉन्ट्रैक्ट भी जीत सकते हैं। यह इनाम छोटे स्ट्रीमर्स और शुरुआती स्ट्रीमर्स के लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं। इस टूर्नामेंट का टाइटल स्पॉन्सर सैमसंग नोट 9 है और सैमसंग ने टेनसेंट गेम्स के साथ पार्टनरशिप भी की है। जिसके तहत PUBG मोबाइल अब Samsung Apps में उपलब्ध होगा। इसके बाद Samsung Apps में यूजर्स के लिए Fortnite और PUBG Mobile दोनों गेम्स उपलब्ध हो जाएंगे।

“”

इसके अलावा एक रीजनल पॉप्युलेरिटी कॉन्टेस्ट भी आयोजित किया जाएगा, जिसके अंदर सबसे पॉप्यूलर कंटेंट क्रिएटर्स $10,000 (लगभग 7,27,000 रुपये) तक का इनाम और अन्य एक्सक्लूसिव इनाम भी जीत सकते हैं।

  • Published Date: September 25, 2018 7:15 PM IST