comscore टेस्ला ने कर्मचारियों से नए ऑटो पॉयलट के परीक्षण को कहा | BGR India
News

टेस्ला ने कर्मचारियों से नए ऑटो पॉयलट के परीक्षण को कहा

टेस्ला को पूर्ण सेल्फ ड्राइविंग कार्यक्रम के लिए कुछ सौ से अधिक आंतरिक भागीदारों की जरूरत है।

  • Updated: December 29, 2018 1:49 PM IST
tesla-roadster-spacex-falcon-heavy

इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला अपने नए ऑटोपायलट हार्डवेयर के परीक्षण के लिए कंपनी के और कर्मचारियों से कहा है, जिसमें एक न्यूरल नेट कंप्यूटर लगाया गया है, जिसके बारे में ‘कंपनी का दावा है कि ऑटोनोमस ड्राइविंग के लिए यह दुनिया का सबसे उन्नत कंप्यूटर है।’ कंपनी के प्रमुख एलन मस्क ने कर्मचारियों को एक ईमेल भेजकर कंपनी के अंदर प्रतिभागियों को चुनने को कहा है, जो प्रणाली के बीटा परीक्षण में शामिल होंगे।

द इलेक्ट्रिक ने मस्क के हवाले से गुरुवार देर रात एक रपट में कहा, “टेस्ला को पूर्ण सेल्फ ड्राइविंग कार्यक्रम के लिए कुछ सौ से अधिक आंतरिक भागीदारों की जरूरत है, जो टेस्ला द्वारा डिजाइन किए गए न्यूरल नेट कंप्यूटर (जिसे कंपनी में आंतरिक तौर पर हार्डवेयर 3 के नाम से जाना जाता है) का परीक्षण करेंगे। यह हार्डवेयर 2 की तुलना में 1000 फीसदी अधिक सक्षम है।”

इस साल की शुरुआत में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) निर्माता ने अपने सैंकड़ों कर्मचारियों को फुल सेल्फ ड्राइविंग सिस्टम के परीक्षण में लगाया और नई खरीद के साथ उन्हें मुफ्त में ऑटोपायलट अपडेट दिया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 29, 2018 10:43 AM IST
  • Updated Date: December 29, 2018 1:49 PM IST