comscore
News

एप्पल का न्यू iPad Pro अभी तक का सबसे पतला आईपैड होगा

न्यू आईपैड 5.9mm पतला हो सकता है।

Apple iPad Pro 12.9 2018 3

Image Credit: MySmartPrice


अमेरिकी की दिग्गज कंपनी एप्पल इस महीने न्यू iPad Pro को लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसके लिए ऑफिशियल इनवाइट नहीं भेजे हैं। इंटरनेट पर न्यू आईपैड प्रो के लॉन्च से पहले ही कई तरह की जानकारियां लीक हो रही हैं। हम आपको यहां डिवाइस से जुड़े स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं जो लीक्स के जरिए सामने आए हैं।

अभी तक की सबसे बड़ी जानकारी Twitter यूजर नेम्ड CoinCoin के जरिए सामने आई है। इसके मुताबिक न्यू आईपैड में किसी भी तरह का हेडफोन सॉकेट नहीं होगा। कुछ लोगों को यह बात जानकर काफी आश्चर्य हो सकता है। दूसरे ट्विट में CoinCoin ने बताया है कि न्यू आईपैड अभी तक का सबसे पतला आईपैड होगा। इसकी थिकनेस 5.9mm होगी।

CoinCoin एक बड़ा लीकस्टार है जिन्होंने आईफोन के लॉन्च से पहले ही उसके कई स्पेसिफिकेशंस को अपनी लीक्स के जरिए पहले ही बता दिया था। आप नीचे दिए गए ट्विट को देख सकते हैं।

इसके अलावा खबर है कि एप्पल होम बटन को टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर को ड्रॉप कर देगा। कंपनी iPad Pro 10.5-inch और iPad Pro 12.9-inch दोनों मॉडल में फेस आईडी का फीचर जोड़ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल न्यू आईपैड में स्क्रीन को बढ़ाकर एज के बिल्कुल करीब ला सकता है। इसके अलावा बैक पर स्मार्ट कनेक्टर आने की भी बात कही जा रही है जिससे कीबोर्ड के साथ इसे अटैच किया जा सकता है।

  • Published Date: October 15, 2018 11:56 AM IST