comscore
News

'द वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट' कॉन्टेस्ट शुरू

वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड उपभोक्ता इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं।

vodafone-partner-walmart

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने माइ वोडाफोन एप पर एक महीने तक चलने वाली गेमिंग कॉन्टेस्ट ‘द वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट’ की शुरुआत की है, जिसके भाग्यशाली विजेता को दुबई की यात्रा का सुनहरा मौका मिलेगा। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अगर आप यात्रा के शौकीन हैं और दुनिया के खूबसूरत स्थानों की यात्रा करने का सपना देखते हैं तो वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट गेम में हिस्सा लीजिए।

इस गेम के जरिए उपयोगकर्ता एप के विभिन्न पेजों में छिपे नए आकर्षक पर्यटन स्थलों के बारे में जान सकते हैं। इस अभियान के लिए वोडाफोन ने इजी माइ ट्रिप के साथ साझेदारी की है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ताओं को रोजाना पर्यटन स्थलों की खोज पर आकर्षक वाउचर्स जीतने के मौके मिलेंगे।

बयान में कहा गया कि हर दिन भाग्यशाली विजेताओं को छिपा हुआ पर्यटन स्थल खोजने पर इजी माइ ट्रिप की ओर से 400 रुपये का डिस्काउंट वाउचर दिया जाएगा।

भाग्यशाली विजेताओं को भारत के किसी भी स्थान पर होटल स्टे जीतने का मौका भी मिलेगा। हर दिन एप पर एक नया पर्यटन स्थल शामिल किया जाएगा और प्रतिभागियों को इसे खोजना होगा। प्रतियोगिता खत्म होने के बाद एक भाग्यशाली विजेता को दुबई ट्रिप जीतने का अवसर मिलेगा। वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड उपभोक्ता इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं।

  • Published Date: August 22, 2018 3:51 PM IST