comscore TikTok New Feature- Now Users share TikTok Video link on WhatsApp
News

TikTok New Feature : TikTok ने जोड़ा नया फीचर, यूजर्स WhatsApp से भेज पाएंगे वीडियो लिकं

TikTok New Feature : चाइनीज वीडियो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप TikTok पर नया फीचर आया है। इस फीचर के बाद TikTok यूजर्स अपनी वीडियो के लिंक को सीधी WhatsApp पर शेयर कर पाएंगे। इससे TikTok यूजर्स अपनी वीडियो की रीज बढ़ा पाएंगे।

Tiktok

TikTok New Feature : वीडियो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप TikTok लगातर नए-नए फीचर ला रहा है। अब TikTok ने जो नया फीचर ऐड किया है उसके बाद यूजर्स अपने वीडियो को WhatsApp पर सीधे शेयर कर पाएंगे। अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए TikTok नए-नए फीचर ऐड कर रहा है। इस फीचर के बाद TikTok यूजर्स को अपने वीडियो की रीच बढ़ाने में मदद मिलेगी। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने TikTok वीडियो की का लिंक व्हाट्सएप और व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट को सीधे सेंट (TikTok New feature) कर पाएंगे।

इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर सर्च टैब की जगह नया डिस्कवर टैब को टीज किया है। इसकी मदद से यूजर्स को इंगेजिंग कॉन्टेट को सर्च कर पाएंगे। यह फीचर टेक टिप्स्टर Jane Manchun Wong पहली बार स्पॉट किया है। Jane Manchun Wong के साथ ही उन्होंने TilTok की वीडियो को व्हाट्सऐप पर शेयर करने का फीचर भी स्टॉप किया है। उन्होंने बताया कि अब TikTok यूजर्स अपनी वीडियो का लिंक सीधे WhatsApp में मौजूद कॉन्टेक्ट पर सेंट कर पाएंगे।

Wong ने अपनी पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट डालकर TikTok यूजर्स को दिखाई देने वाले नए ‘WhatsApp Friends’ आइकॉन को मार्क किया है। TikTok पर पहले से ही WhatsApp पर वीडियो शेयर करने का ऑप्शन था लेकिन नए फीचर के बाद WhatsApp यूजर्स को चैट सेक्टशन और स्टेटस फीड पर TicTok की और भी वीडियोज दिखाई देंगे। इसके साथ ही यूजर्स Google और Facebook अकाउंट से भी टिकटॉक लिंक कर सकते हैं।

बता दें कि TikTok की बीते दिनों से भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसे देखते हुए यह चाइनीज सोशल मीडिया ऐप अपने प्लेटफॉर्म पर लगातार अपडेट कर रही है। TikTok के बढ़ते यूजर्स की संख्या को देखत हुए बीते दिनों रिपोर्ट में दावा किया गया था कि TicTok यूजर्स की संख्या इसी रफ्तार से बढ़ती रही तो TikTok यूजर्स की संख्या फेसबुक और व्हॉट्सएप यूजर्स के बराबर हो जाएगी।

  • Published Date: July 19, 2019 5:30 PM IST
  • Updated Date: July 19, 2019 5:45 PM IST