comscore अब TikTok पर दिखाई देंगे WWE मैच और बैकस्टेज सीन, दोनों के बीच हुई साझेदारी | BGR India Hindi
News

अब TikTok पर दिखाई देंगे WWE मैच और बैकस्टेज सीन, दोनों के बीच हुई साझेदारी

बाइटडांस टेक्नोलॉजी के स्वामित्व वाली चाइना की शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक के साथ वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) ने करार किया है। इसके तहत डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने टिकटॉक चैनल पर इन-रिंग मैचों के साथ-साथ बैकस्टेज एक्शन के पल भी शेयर करेगा।

TikTok

इस साल नवंबर में रिपोर्ट सामने आई थीस कि सोशल मीडिया ऐप TikTok के दुनियाभर में 1.5 अरब यूजर्स हो गए हैं और इस सूची में भारत शीर्ष स्थान पर है। इससे इस ऐप की पॉप्युलेरिटी का पता चलता है। इस समय आम यूजर्स ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज को भी इस ऐप की दीवानगी चढ़ रखी है। अब इस ऐप को एक बेहद पॉप्युलर ऑर्गनाइजेशन का नया अकाउंट और मिल गया है। यह अकाउंट WWE ने बनाया है। जी हां, अब आप अपने फेवरेट WWE सितारों को टिकटॉक में देख सकेंगे। Also Read - भारत में TikTok को वायरल करने के बाद ByteDance अब इस म्यूजिक ऐप पर कर रहा है काम

बाइटडांस टेक्नोलॉजी के स्वामित्व वाली चाइना की शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक के साथ वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) ने करार किया है। इसके तहत डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने टिकटॉक चैनल पर इन-रिंग मैचों के साथ-साथ बैकस्टेज एक्शन के पल भी शेयर करेगा। Also Read - Tik Tok की पेरेंट कंपनी ByteDance ने Smartisan के साथ की पार्टनरशिप, जल्द लॉन्च होगा स्मार्टफोन

Also Read - Tik Tok पर वीडियो बनाने पर निलंबित पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी के समर्थन में आया सोशल मीडिया, बताया लेडी दबंग

इस पार्टनरशिप को अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए WWE 30 से अधिक सुपरस्टार और ‘हॉल ऑफ फैमर्स’ के लिए प्रवेश थीम उपलब्ध करा रहा है। इसमें ‘स्टोन कोल्ड’ स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर, अल्टीमेट वॉरियर, बैकी लिंच, जॉन सीना और साशा बैंक्स शामिल हैं।

एडवांस मीडिया डब्ल्यूडब्ल्यूई के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट जयार डोनलन ने गुरुवार को कहा, “यह साझेदारी डब्ल्यूडब्ल्यूई कंटेंट के साथ एक नए स्तर की पेशकश करता है, जिससे कि टिकटॉक समुदाय को डब्ल्यूडब्लयूई की विश्व प्रसिद्ध सुपरस्टार से जुड़ी अपनी खुद की साझा कहानियों को बनाने में मदद मिल सकेगी।”

भारत में WWE की पॉप्युलेरिटी के बारे में हम सभी जानते हैं। इस गेम को सभी वर्गों के लोग बड़े रोमांच के साथ देखते हैं। इसके अलावा जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि TikTok की भारत में बेहद बड़ा यूजर बेस है। ऐसे में यह पार्टनरशिप टिकटॉक और WWE दोनों के लिए काफी सफलता लेकर आ सकती है। बता दें कि ऐप स्टोर के साथ-साथ प्ले स्टोर पर टिकटॉक को 1.5 अरब बार डाउनलोड किया गया है।

46.68 करोड़ बार सिर्फ भारत में एप को डाउनलोड किया गया है, जो कुल आंकड़ों का लगभग 31 प्रतिशत है। मोबाइल इंटेलिजेंस फर्म सेंसर टावर के अनुसार, पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष 2019 में छह प्रतिशत अधिक एप को 61.4 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 15, 2019 1:02 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers