comscore Top Fake, Rumors Tech News 2019 in India: अब 2020 से आस | BGR India Hindi
News

Top Fake & Rumors Tech News In India of the Year 2019: 2019 नहीं अब 2020 से आस

Top Fake & Rumours Tech News In India of the Year 2019: 2019 के खत्म होने में अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं। इस साल टेक्नोलॉजी की दुनिया में कुछ रूमर्स सामने आए थे, जो इस साल तो पूरी नहीं हो सके। उम्मीद है कि अगले साल यह रूमर्स हकीकत बनेंगे।

poco-f1-box-2

Top Fake & Rumors Tech News In India of the Year 2019: 2019 के खत्म होने में अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं। इस साल टेक्नोलॉजी की दुनिया में कुछ रूमर्स सामने आए थे, जो इस साल तो पूरी नहीं हो सके। उम्मीद है कि अगले साल यह रूमर्स हकीकत बनेंगे। इन रूमर्स में कई स्मार्टफोन से संबंधित थे तो कई ऐप्स में आने वाले फीचर्स पर बेस्ड थे। कई लीक रिपोर्ट में इन स्मार्टफोन से संबंधित कई खबरों की पुष्टि की गई थी, लेकिन इस साल यह पूरी नहीं हो सकी। हम आपको यहां 2019 में होने वाली कुछ ऐसे ही रूमर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो इस साल 2019 में पूरे नहीं हो सके।


Poco Phone

Xiaomi ने जब Poco F1 को 2018 में लॉन्च किया था, तो लोग इसके अपग्रेडिड वर्जन Poco F2 को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस साल 2019 में खबरें आई कि कंपनी Poco फोन को बंद कर रही है। लेकिन साल के अंत होते-होते कंपनी ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी कि वह अगले साल 2020 में पोको के नए वर्जन को लॉन्च करेगी। इस तरह पोको फोन के बंद होने की खबर एक अफवाह निकली।

iPhone SE 2

अमेरिकी की दिग्गज कंपनी के इस साल iPhone SE 2 को पेश करने की खबरें थी। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस साल iPhone SE 2 को लॉन्च नहीं किया। अब खबरें  हैं कि कंपनी इस iPhone SE 2 को अगले साल 2020 में लॉन्च करेगी।

Venizia map in PUBG

PUBG भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। इस साल रूमर्स थे कि Venizia मैप को PUBG में पेश किया जाएगा, लेकिन ये सभी रूमर्स एक अफवाह निकली। अब ऐसा हो सकता है कि अगले साल इस मैप को PUBG में पेश किया जाए।

व्हाट्सएप पेमेंट (Whatsapp payment)

Whatsapp भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि व्हाट्सएप में जल्दी ही पेमेंट फीचर आएगा। लेकिन यह फीचर्स इस साल इंडियन यूजर्स को नहीं मिल सका। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग भी शुरू की थी जिसमें भारत में कई यूजर्स ने इसे इस्तेमाल किया और अपने दोस्तों या फैमिली मेंबर्स को पैसे भी ट्रांसफर किए। लेकिन कंपनी इसे ऑफिशियल तौर पर इस साल नहीं कर सकी।

व्हाट्सएप डार्क मोड (Whatsapp Dark Mode)

व्हाट्सऐप में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए डार्क मोड फीचर इस साल लॉन्च होने की खबरें सामने आई थी, लेकिन 2019 साल के खत्म होते-होते यह पूरा नहीं हो सका। अभी भी एंड्रॉइड यूजर्स इस फीचर का इंतजार ही कर रहे हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 31, 2019 1:41 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Pocophone F1
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
Xiaomi Poco F1

17999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
Apple iPhone SE 2
iOS 13
Apple's A13 Bionic SoC
12MP + 5MP