comscore Toreto ने 1,799 रुपये में लॉन्च किया Bash ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर, ये हैं फीचर्स | BGR India Hindi
News

Toreto ने 1,799 रुपये में लॉन्च किया Bash ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर, ये हैं फीचर्स

टोरेटो बैश में 1200 एमएएच की बैटरी लगी है, जो छह घंटे तक म्युजिक प्लेबैक दे सकती है। ब्लूटूथ के अलावा यूजर्स बैश पर यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम और आक्स केबल के जरिए भी म्युजिक का आनंद ले सकते हैं।

Toreto Bash

Toreto ने अपने साउंड सिस्टम लाइनअप को आगे बढ़ाते हुए एक नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर टोरेटो बैश लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक, टोरेटो बैश एक नेक्स्ट जेनेरेशन वायरलेस स्पीकर है, जो उन लोगों के लिए खासतौर पर बनाया गया है जो अपना म्युजिक के बेहद शौकीन हैं। यह स्पीकर लाइट वेट है, इस वजह से इसे पॉकेट में आराम रखा जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इस वजह से यूजर्स अपने म्युजिक को हर जगह एंजॉय कर सकते हैं।


टोरेटो बैश में 1200 एमएएच की बैटरी लगी है, जो छह घंटे तक म्युजिक प्लेबैक दे सकती है। ब्लूटूथ के अलावा यूजर्स बैश पर यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम और आक्स केबल के जरिए भी म्युजिक का आनंद ले सकते हैं।

यह स्पीकर ट्रू वायरलेस कनेक्शन)टीडब्ल्यूएस( से लैस है, जो आपको ब्ल्यूटुथ 5.0 के जरिए एक साथ दो स्पीकर उपयोग करने की आजादी देता है। इसका आउटपुट साउंड 5W (वॉट) का है। कंपनी का कहना है कि इसमें ब्लूटूथ के साथ ट्रू वायरलेस कनेक्शन यानी TWS शामिल है। इसके अलावा इस पोर्टेबल स्पीकर में AUX सपोर्ट, TF कार्ड सपोर्ट, FM सपोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल है। यूएसबी से कनेक्शन के लिए इसमें एक यूएसबी पोर्ट भी शामिल किया गया है। इसकी बैटरी 1200 एमएएच है और कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर 6 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है।

कीमत एवं उपलब्धता की बात करें तो कंपनी के मुताबिक टोरेटो बैश को शुरुआत में 1799 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। यह इसकी इंट्रोडक्ट्री कीमत है। इसे तीन कलर में लॉन्च किया गया है, जिसमें ब्लैक, रेड और ग्रे रंग शामिल हैं। यह देश के सभी रीटेल स्टोर्स के साथसाथ सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहेगा। यह पोर्टेबल स्पीकर एक -साल की वारंटी के साथ आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 5:06 PM IST
  • Updated Date: January 8, 2020 5:06 PM IST