comscore नवंबर में टोयोटा की घरेलू बिक्री 13 प्रतिशत बढ़कर 12,734 इकाई | BGR India
News

नवंबर में टोयोटा की घरेलू बिक्री 13 प्रतिशत बढ़कर 12,734 इकाई

नवंबर में कंपनी की इटियॉस श्रृंखला की बिक्री 46.57 प्रतिशत घटकर 686 इकाई रही, जो इससे पिछले साल समान महीने में 1,284 इकाई रही थी।

  • Updated: February 15, 2022 4:50 PM IST
fortuner-toyota

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) की नवंबर महीने में घरेलू बाजार में बिक्री 13 प्रतिशत बढ़कर 12,734 इकाई रही। इससे पिछले साल समान महीने में कंपनी ने घरेलू बाजार में 11,309 वाहन बेचे थे। Also Read - नए डिजाइन और फीचर्स के साथ New Toyota Yaris हुई लॉन्च, जानें कीमत

Also Read - New Toyota Fortuner Leader हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नवंबर में कंपनी की इटियॉस श्रृंखला की बिक्री 46.57 प्रतिशत घटकर 686 इकाई रही, जो इससे पिछले साल समान महीने में 1,284 इकाई रही थी। बिक्री प्रदर्शन पर टीकेएम के निदेशक एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) एन राजा ने कहा, ‘‘नवंबर का महीना कंपनी के लिए अच्छा रहा और हमने दो अंकीय वृद्धि दर्ज की। पिछले तीन महीने से टीकेएम सतत वृद्धि दर्ज कर रही है।’’ Also Read - Toyota की बड़ी तैयारी! Hyryder के बाद लॉन्च करेगी दो और धांसू कारें, जानें डिटेल

वाहन निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इस साल जुलाई को स्मार्टफोन के लिए अपना एप्लिकेशन ‘टोयोटा कनेक्ट इंडिया’ लॉन्च किया, जो एक कनेक्टेड सेवा है। यह ग्राहक की मोबिलिटी और स्वामित्व की जरूरतों की पूर्ति खासतौर से खास जरूरत के अनुसार करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस पेशकश से टोयोटा का लक्ष्य ग्राहकों की सड़क पर गाड़ी चलाते हुए मन की पूरी शांति और टोयोटा कार के स्वामित्व की खुशी मुहैया कराना है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 2, 2017 3:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:50 PM IST



new arrivals in india