comscore
News

Oraimo ने भारत में लॉन्च किए Shark OEB-E57D ब्लूटूथ ईयरफोन

कंपनी का दावा है कि आप इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 8 घंटे तक नॉन स्टॉप म्यूजिक सुन सकते हैं।

Shark Image 31

चाइनीज कंपनी Transsion Holding के एसेसरीज ब्रांड Oraimo ने भारत में Shark OEB-E57D ब्लूटूथ ईयरफोन लॉन्च किए हैं। यह ईयरफोन फ्लेक्सिबल राउंड द नेक डिजाइन के साथ आते हैं। बड्स मैग्नेटिक हैं इसलिए अगर आप इनका इस्तेमाल नहीं करते हैं तो यह दोनों बड्स आपस में चिपक जाते हैं, जिससे आपको इनके गिरने की टेंशन नहीं रहेगी। ईयरफोन की बिल्ड क्वॉलिटी की बात की जाए तो यह प्लास्टिक और मेटल के बने हुए हैं, जिससे इनका वजन भी काफी लाइट वेट है।
ईयरफोन का स्टैंडबाय टाइम 120 घंटे का है। कंपनी का दावा है कि आप इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 8 घंटे तक नॉन स्टॉप म्यूजिक सुन सकते हैं। इसकी साउंड क्वॉलिटी और बेस काफी अच्छा है। यह ईयरफोन ब्लूटूथ 4.1 कनेक्विटी के साथ आते हैं।

आप इन ईयरफोन को आसानी से किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी ने इन ईयरफोन को 2,399 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और यह ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए देश में बेचे जा रहे हैं। इससे पहले Oraimo ब्रांड के तहत कंपनी पहले पावरबैंक, ब्लूटूथ डिवाइस, मोबाइल फोन बैटरी, चार्जर, डाटा केबल्स, सेल्फी स्टिक और स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर चुकी है। यह ब्रांड अफ्रीका और एशिया के 20 से अधिक देशों में उपलब्ध है।

  • Published Date: September 8, 2018 7:41 AM IST