comscore Trending Technology News Today : अमेजन ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा समेत आज की टॉप टेक न्यूज | BGR India Hindi
News

Trending Technology News Today : अमेजन ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा समेत आज की टॉप टेक न्यूज

Trending Technology News Today : Zini Mobiles ने दुनिया के सबसे छोटे मोबाइल फोन को पेश कर दिया है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Amazon Great Indian Sale

Trending Technology News Today : Zini Mobiles ने दुनिया के सबसे छोटे मोबाइल फोन को पेश कर दिया है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन Oppo K1 की कीमतों में एक बार फिर कटौती की है। Oppo k1 स्मार्टफोन का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को अब 13,990 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। PUBG Mobile की तरह ही PUBG Lite टीम भी लगातार चीटिंग करने वाले प्लेयर्स को बैन करती है। बैन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट भी रिलीज की जाती है। इस साल का पहला चंद्रग्रहण (Chandra Grahan 2020) 10 जनवरी को लगेगा। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी NASA ने अनुसार 10 जनवरी को लगने वाला चंद्रग्रहण 2020 (Lunar Eclipse 2020 On January 10)  चार घंटे तक दिखाई देगा। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Top Technology News Today

अमेजन पर 19 जनवरी से शुरू होगी ग्रेट इंडियन सेल

अमेजन इंडिया (Amazon India) ने Great Indian Sale (ग्रेट एंडियन सेल) की घोषणा कर दी है। यह सेल 19 जनवरी 2020 से शुरू होगी। यह सेल 22 जनवरी 2020 तक चलेगी। हालांकि अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12घंटे पहले शुरू हो जाएगी। 18जनवरी को दोपहर 12 बजे यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। अमेजन सेल के दौरान स्मार्टफोन के अलावा दूसरे इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन अप्लायंसेज, टीवी पर भी डील्स ऑफर करेगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Zini Mobiles ने लॉन्च किया सबसे छोटा 3G स्मार्टफोन

Zini Mobiles ने दुनिया के सबसे छोटे मोबाइल फोन को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे के नाम से मार्केट में पेश किया है। यह दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल फोन है। आप इसे Kickstarter के लैंडिंग पेज https://www.zancotinyt2.com/u पर जाकर बुक करवा सकते हैं। यह एक 3G फोन है जिसे क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म के तहत लॉन्च किया गया है। यह इतना छोटा है जितने आपके हाथ का अंगूठा। इस छोटे से फोन में कंपनी ने 14 फीचर्स दिए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Oppo K1 की कीमतें घटीं

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन Oppo K1 की कीमतों में एक बार फिर कटौती की है। Oppo k1 स्मार्टफोन का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को अब 13,990 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। Oppo K1 की कीमतों में कटौती की जानकारी मुंबई स्थित रिटेलर महेश टेलीकॉम ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

एयरटेल ने जम्मू में 199 रुपये वाले प्लान के दाम बढ़ाएं

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अभी देशभर में चार पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है। हालांकि कंपनी कुछ सर्किल स्पेसिफिक प्लान भी पेश कर रही है। कंपनी के सर्किल स्पेसिफिक प्लान 349 रुपये और 399 रुपये वाले हैं। अभी हमने हाल में आपको बताया था कि Airtel ने जम्मु एंड कश्मीर सर्किल के लिए 199 रुपये का पोस्डपेड प्लान पेश किया था। लेकिन अब कंपनी ने बिना कोई कारण बताए इस प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब यह प्लान 249 रुपये का हो गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

TCL ने भारत में दो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए

TCL ने भारत में न्यू C8 स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने हाल में TCL P8 TV सीरीज को 4K पैनल के साथ लॉन्च किया था। अब 2020 में कंपनी ने न्यू टीवी लाइनअप को पेश किया है। TCL C8 smart TV सीरीज को दो अलग-अलग डिस्प्ले साइज में पेश किया गया है। इसके डिस्प्ले का पहला साइज 55इंच का है और दूसरा डिस्प्ले का साइज 65इंच का है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Lite ने 22,541 प्लेयर्स को किया बैन

PUBG Mobile की तरह ही PUBG Lite टीम भी लगातार चीटिंग करने वाले प्लेयर्स को बैन करती है। बैन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट भी रिलीज की जाती है।PUBG Lite की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बार डेवलपर्स ने 22,541 प्लेयर्स को परमानेंट बैन किया है। इसके अलावा 12,835 प्लेयर्स को दो अलग-अलग ऑफेंस (दोष) में बैन किया है। इनमें से 12,072 प्लेयर्स को ऑफेंस 1 के तहत बैन किया है, जिसमें 30 दिनों का अस्थाई बैन होता है। वहीं, 763 प्लेयर्स को ऑफेंस 2 के तहत हमेशा के लिए बैन किया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 10, 2020 5:31 PM IST


You Might be Interested

Oppo K1

16990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm’s Snapdragon 660 Processor
Dual - 16MP+2MP