comscore Trending Technology News Today : Reliance Jio के MyJio App पर UPI पेमेंट सर्विस लॉन्च किए जाने समेत आज की टॉप टेक न्यूज | BGR India
News

Trending Technology News Today : Reliance Jio के MyJio App पर UPI पेमेंट सर्विस लॉन्च किए जाने समेत आज की टॉप टेक न्यूज

Trending Technology News Today : Reliance Jio यूजर्स अब My Jio App की मदद से UPI पेमेंट कर पाएंगे। रिलायंस जियो देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है जो अपने प्लेटफॉर्म पर UPI पेमेंट सर्विस ऑफर कर रही है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

reliance-jio-iot-internet-of-things

Trending Technology News Today : Reliance Jio यूजर्स अब My Jio App की मदद से UPI पेमेंट कर पाएंगे। रिलायंस जियो देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है जो अपने प्लेटफॉर्म पर UPI पेमेंट सर्विस ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो ने UPI पेमेंट की सर्विस अपनी वॉलेट ऐप JioMoney की बजाय MyJio ऐप पर शुरू की है। Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन भारत में 38,990 रुपये की कीमत (Samsung Galaxy Note 10 Lite price in India) में लॉन्च किया गया है। Vodafone ने न्यू लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने हाल में 99 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने एक बार फिर 997 रुपये का लॉन्ग टर्म प्लान लॉन्च किया है। इंडियन टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को एक बार फिर से झटका दे सकती है। टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल दिसंबर 2019 में अपने-अपने मोबाइल टैरिफ में 30 से 40 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी की थी। खबर है कि कंपनियां एक बार फिर से 30 प्रतिशत तक टैरिफ में बढ़ोत्तरी कर सकती हैं। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Top Technology News Today

Samsung Republic Day Sale मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

Samsung Republic Day Sale : Samsung की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव Republic Day Sale चल रही हैै। साउथ कोरियन कंपनी सेल के दौरान टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजिरेटर्स और माइक्रोवेव ओवन्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके साथ ही सैमसंग  Axis Bank, Federal Bank और ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर बॉयर्स को 15 प्रतिशत का कैशबैक और इजी EMI स्कीम ऑफर कर रही है। सैसमंग की वेबसाइट पर यह सेल 31 जनवरी 2020 तक चलेगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Huawei Mate 20 X को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट

Huawei ने  Huawei Mate 20 X  स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट Android 10-पर बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे ने पहले यह सॉफ्टवेयर अपडेट Huawei P30 Pro और Huawei Y9 Prime (2019) स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया था। हुवावे की ओर से रोल आउट किया गया लेटेस्ट अपडेट EMUI वर्जन नंबर V10.0.0188/V10.0.0184/V10.0.0183 के साथ लॉन्च किया है। हुवावे ने फिलहाल ऑस्ट्रिया, सिंगापुर के यूजर्स के लिए यह अपडेट रोल आउट किया है। नए सॉफ्टवेयर अपडेट का साइज 4.41GB है। हुवावे इस अपडेट को December 2019 Android सिक्योरिटी पैच के साथ लॉन्च किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Reliance Jio ने MyJio App पर शुरू की UPI पेमेंट सर्विस

Reliance Jio यूजर्स अब My Jio App की मदद से UPI पेमेंट कर पाएंगे। Entrackr की की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है जो अपने प्लेटफॉर्म पर UPI पेमेंट सर्विस ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो ने UPI पेमेंट की सर्विस अपनी वॉलेट ऐप JioMoney की बजाय MyJio ऐप पर शुरू की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह सर्विस फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए शुरू की गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy Note 10 Lite भारत में 38,999 रुपये में हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। यह स्मार्टफोन भारत में पिछले साल लॉन्च किए गए सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 10 का टोन डाउन वर्जन है। सैमसंग ने लेटेस्ट Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को Exynos 9810 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 4,500mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए सैमसंग ने Infinity-O डिस्प्ले दी है, जिसमें कैमरा के लिए पंच होल दिया गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन भारत में 38,990 रुपये की शुरुआती कीमत (Samsung Galaxy Note 10 Lite price in India) में लॉन्च हुआ। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Vodafone ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान

वोडाफोन (Vodafone) ने न्यू लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने हाल में 99 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने एक बार फिर 997 रुपये का लॉन्ग टर्म प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी डाटा के साथ लॉन्ग टर्म वैलिडिटी ऑफर कर रही है। 999 रुपये का कंपनी का प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी 1.5जीबी डाटा डेली ऑफर कर रहा है। हम आपको यहां इस प्लान से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने केलिए यहां क्लिक करें।

फिर बढ़ सकते हैं मोबाइल टैरिफ

इंडियन टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को एक बार फिर से झटका दे सकती है। टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल दिसंबर 2019 में अपने-अपने मोबाइल टैरिफ में 30 से 40 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी की थी। टैरिफ में बढ़ोत्तरी के बाद भी टेलीकॉम कंपनियों के औसत रेवेन्यू में ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। वहीं एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को AGR के बकाया के रूप में बड़ी राशि का भुगतान करना है। इकोनॉमिक्स टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक टेलीकॉम कंपनियां एक बार फिर से मोबाइल टैरिफ में बढ़ोत्तरी कर सकते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 21, 2020 4:54 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 10 Lite

37999

Android 10 with OneUI 2.0
Exynos 9810 SoC
Triple - 12MP + 12MP + 12MP

new arrivals in india

Best Sellers