comscore Trending Technology News Today : Realme के सभी स्मार्टफोन को Wi-Fi कॉलिंग फीचर दिए जाने के ऐलान समेत आज की टॉप टेक न्यूज | BGR India Hindi
News

Trending Technology News Today : Realme के सभी स्मार्टफोन को Wi-Fi कॉलिंग फीचर दिए जाने के ऐलान समेत आज की टॉप टेक न्यूज

Trending Technology News Today : Realme जल्दी ही अपने सभी स्मार्टफोन में VoWiFi या Wi-Fi कॉलिंग सपोर्ट देगा। कंपनी ने सबसे पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के लिए Wifi कॉलिंग का सपोर्ट देगी। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Realme XT First Impressions Hands-On (2)

Trending Technology News Today : Realme जल्दी ही अपने सभी स्मार्टफोन में VoWiFi या Wi-Fi कॉलिंग सपोर्ट देगा। कंपनी ने सबसे पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के लिए Wifi कॉलिंग का सपोर्ट देगी। इसके साथ ही Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 5i को Android 10 पर बेस्ड Realme UI  का अपडेट मिलेगा। Vivo का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड iQOO भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। iQOO का पहला स्मार्टफोन भारत में फरवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। Sony PlayStation 5 को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। Sony के अपकमिंग गेमिंग कंसोल Sony PS5 में DualShock 5 कंट्रोलर्स में माइक्रोफोन्स दिए जा सकते हैं। टिंडर अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई फोटो वेरिफिकेशन सर्विस शुरू कर रहा है। लोकेशन बेस्ड डेटिंग सर्विस कंपनी ने कहा कि इससे इस बात की पुष्टि होने में मदद मिलेगी कि प्रत्येक मैच वह है जिसे कंपनी दावा कर रही है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Top Technology News Today

Realme के सभी स्मार्टफोन को मिलेगा Wi-Fi कॉलिंग फीचर

Realme जल्दी ही अपने सभी स्मार्टफोन में VoWiFi या Wi-Fi कॉलिंग सपोर्ट देगा। कंपनी ने सबसे पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के लिए Wifi कॉलिंग का सपोर्ट देगी। यह जानकारी Realme के CEO  माधव सेठ ने कंपनी के YouTube चैनल पर आने वाले शो आस्क माधव (#AskMadhav ) के 14वें एपिसोड में दी है। Realme के दूसरे फोन्स को फरवरी और मार्च महीने में Wi-Fi कॉलिंग का सपोर्ट मिलेगा। February महीने में रियलमी ब्रांड के Realme X2, Realme XT, Realme X, Realme 5 Pro, Realme 3 Pro, Realme 5, Realme 5i और Realme 5s स्मार्टफोन को WiFi कॉलिंग का सपोर्ट देगी। वहीं कंपनी के बचे हुए स्मार्टफोन्स को कंपनी Realme 2 Pro, Realme U1, Realme 1, Realme 2, Realme 3, Realme 3i, Realme C1 और Realme C2 को मार्च महीने में अपडेट देगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहांं क्लिक करें।

Realme 5i को मई में मिलेगा Android 10 अपडेट

Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 5i को Android 10 पर बेस्ड Realme UI  का अपडेट मिलेगा। माधव सेठ ने कंपनी के YouTube चैनल पर आने वाले शो आस्क माधव (#AskMadhav ) के 14वें एपिसोड में यह जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने बताया कि Realme 5i स्मार्टफोन को Realme 5 और Realme 5s के साथ मई 2020 में Realme UI का अपडेट मिलेगा। बता दें कि Realme पहले ही Android 10 का अपडेट मिलने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी कर दी थी। लेकिन तब Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

iQOO भारत में लॉन्च करेगा Snapdragon 865 SoC से लैस फोन

Vivo का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड iQOO भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। iQOO का पहला स्मार्टफोन भारत में फरवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। होम मार्केट चीन में China अपनी धमक बनाने के बाद Vivo का यह स्मार्टफोन ब्रांड भारत में धमाल मचाने को लेकर तैयार है। कंपनी का दावा है कि iQOO ब्रांड के तहत वह “इंप्रेसिव और बेस्ट क्लास परफॉर्मेंस, इंडस्ट्री फर्स्ट स्पेक्स और स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस वाले स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Sony PlayStation 5 में हो सकता है वॉइस असिस्टेंट

Sony PlayStation 5 को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। Sony के अपकमिंग गेमिंग कंसोल Sony PS5 में DualShock 5 कंट्रोलर्स में माइक्रोफोन्स दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही खबरें इस तरह की भी सामने आ चुकी हैं कि सोनी का गेमिंग डिवाइस Sony PlayStation 5 फरवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। अब PS5 के बारे में जो जानकारी लेटेस्ट सामने आ रही है वह कहती है कि सोनी के गेमिंग डिवाइस को वॉइस असिस्टेंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सोनी के प्लेस्टेशन 5 के पेटेंट के हवाले से कहा जा रहा है कि PS5 के कंट्रोलर में माइक्रोफोन और स्पीकर दिए जा सकते हैं। बता दें कि कंट्रोल यूजर्स के हाथ में होता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

टिंडर अब करेगा फोटो वेरिफिकेशन सर्विस शुरू

टिंडर अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई फोटो वेरिफिकेशन सर्विस शुरू कर रहा है। लोकेशन बेस्ड डेटिंग सर्विस कंपनी ने कहा कि इससे इस बात की पुष्टि होने में मदद मिलेगी कि प्रत्येक मैच वह है जिसे कंपनी दावा कर रही है। यह सुविधा मेंबर्स को खुद सेल्फी ऑथेन्टिकेट करने में उपयुक्त होगी। इसमें रियल टाइम पोस्टिड सेल्फी को मौजूदा प्रोफोइल फोटो से कंपेयर करने में मदद मिलेगी। यह सह एआई ह्यूमन असिस्टिड टेक्नोलॉजी के जरिए हो सकेगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 24, 2020 10:21 PM IST