comscore Trending Technology News Today : Poco X2 स्मार्टफोन के लॉन्च का ऐलान समेत आज की टॉप टेक न्यूज
News

Trending Technology News Today : Poco X2 स्मार्टफोन के लॉन्च का ऐलान समेत आज की टॉप टेक न्यूज

Trending Technology News Today : बजाज ऑटो इलेक्ट्रिक चेतक के लॉन्च होने के बाद अब TVS मोटर्स ने भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube को लॉन्च कर दिया है।  इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.15 लाख रुपये है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Poco X2 launch

Trending Technology News Today : बजाज ऑटो इलेक्ट्रिक चेतक के लॉन्च होने के बाद अब TVS मोटर्स ने भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube को लॉन्च कर दिया है।  इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.15 लाख रुपये है। यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत कर्नाटक की है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेंगलुरू में 27 जनवरी से अवेलेबल होगा। Microsoft की लापरवाही के चलते उसके प्लेटफॉर्म से करीब 25 करोड़ यूजर्स का डाटा खतरे में है। हालांकि Microsoft ने एक बयान देकर यह साफ कर दिया है कि उसने अपनी गलती में सुधार करते हुए यूजर्स का डाटा अब सुरक्षित कर लिया है। Poco स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च करने को लेकर नई इंफॉर्मेशन शेयर की है। शाओमी ने एनाउंस किया है कि यह फोन भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Motorola अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 2019 के  5G  वेरिएंट में काम कर रही है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola Razr 5G को Wuhan International Expo Center में पेश कर सकती है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Top Technology News Today

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में 1.15 लाख रुपये में लॉन्च

बजाज ऑटो इलेक्ट्रिक चेतक के लॉन्च होने के बाद अब TVS मोटर्स ने भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube को लॉन्च कर दिया है। TVS iQube e-scooter को आप प्री-बुक कर सकते हैं। इसे 5,000 रुपये की कीमत में चुनिंदा डीलरशिप के जरिए बुक किया जा सकता है। आप इसे ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.15 लाख रुपये है। यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत कर्नाटक की है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेंगलुरू में 27 जनवरी से अवेलेबल होगा। TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर 4.4 kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Microsoft की लापरवाही से खतरे में 25 करोड़ यूजर्स का डाटा

Microsoft की लापरवाही के चलते उसके प्लेटफॉर्म से करीब 25 करोड़ यूजर्स का डाटा खतरे में है। हालांकि Microsoft ने एक बयान देकर यह साफ कर दिया है कि उसने अपनी गलती में सुधार करते हुए यूजर्स का डाटा अब सुरक्षित कर लिया है। Microsoft की इस लापरवाही को सिक्योरिटी रिसर्च टीम बॉब डियाचेंको की कंपेरिटेक ने सबसे पहले रिपोर्ट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक लीक हुआ डाटा माइक्रोसॉफ्ट के कस्टमर सपोर्ट और कस्टमर्स के बीच हुई कन्वर्जेशन है। ये कन्वर्जेशन माइक्रोसॉफ्ट और कस्टमर के बीच सपोर्ट को लेकर हुई बातचीत से संबंधित है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Poco X2 स्मार्टफोन भारत में 4 फरवरी को होगा लॉन्च

Poco स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च करने को लेकर नई इंफॉर्मेशन शेयर की है। शाओमी ने एनाउंस किया है कि यह फोन भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी कंपनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए शेयर करते हुए दी है। Poco का नया फोन भारत में Poco X2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस टीजर में कंपनी ने हिंट दिया है कि यह फोन यूजर्स को स्मूथ एक्सपीरिएंस देगा। इस बात की संभावनाएं है शाओमी Redmi K30 को भारत में Poco ब्रांड से लॉन्च कर सकती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Motorola लॉन्च करेगी Moto Razr स्मार्टफोन को का 5G वेरिएंट

Motorola अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 2019 के  5G  वेरिएंट में काम कर रही है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola Razr 5G को Wuhan International Expo Center में पेश कर सकती है। माना जा रहा है कि 5G-कनेक्टेड Moto Razr स्मार्टफोन ग्लोबली सेल पर नहीं आएंगे। GSMArena की रिपोर्ट Motorola लेनेवो की फैक्ट्री में Moto Razr 5G स्मार्टफोन मैन्यूफेक्चर कर रहा है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फिलहाल कंपनी इस फोन को ग्लोबली लॉन्च करने की प्लानिंग नहीं कर रही है। इसके साथ ही US मोबाइल कैरियर Verizon ने इस फोन के स्टेंडर्ड वेरिएंट के प्री ऑर्डर शुरू कर दिए हैं। Motorola Razr की सेल 6 फरवरी से शुरू होगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 27, 2020 5:59 PM IST
  • Updated Date: January 27, 2020 6:02 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Poco X2

16999

Android v10 (Q)
Octa core (2.2 GHz, Dual core, Kryo 470 + 1.8 GHz, Hexa Core, Kryo 470) processor and Qualcomm Snapdragon 730G Chipset
48 primary lens, a secondary 8MP ultrawide lens, a 2MP macro lens, and a 2MP depth sensor

new arrivals in india

Best Sellers