comscore Trending Technology News Today : Samsung Galaxy A51 के लॉन्च समेत आज की टॉप टेक न्यूज
News

Trending Technology News Today : Samsung Galaxy A51 के लॉन्च समेत आज की टॉप टेक न्यूज

Trending Technology News Today : सैमसंग ने आज भारत में अपना मिड रेंज का स्मार्टफोन Galaxy A51 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

samsung galaxy a51 launch

Trending Technology News Today : सैमसंग ने आज भारत में अपना मिड रेंज का स्मार्टफोन Galaxy A51 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Galaxy A51 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 23,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही Apple ने आज भारत में अपना स्मार्ट स्पीकर Apple HomePod भी लॉन्च कर दिया है। एप्पल का स्मार्ट स्पीकर दुनिया में सबसे सस्ता भारत में लॉन्च किया गया है। Realme ने पिछले साल भारत में अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के सक्सेसर Realme C3 को भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Noise ने भारतीय मार्केट में अपनी लेटेस्ट फुल टच हाइब्रिड स्मार्ट वॉच NoiseFit Fusion को लॉन्च कर दिया है। टाटा मोटर्स ने (Tata Motors) अपनी पहली ऑल इलेक्ट्रिक कॉन्पैक्ट SUV को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Tata Nexon EV के नाम से पेश किया है। यहां हम आपको आज की टॉप टेक (Top Tech News today) न्यूज में शामिल प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज (Latest Technology News in India) के बारे में आपको बता रहे हैं।

Top Technology News Today

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A51 launched in India at Rs 23,999: सैमसंग (Samsung) ने Galaxy A51 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 का अपग्रेडिड वेरिएंट है, जिसे पिछले साल 2019 में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने Galaxy A51 को एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ पेश किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को Amazon India के जरिए बेचेगी। इस 31 जनवरी से ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा। अमेजन पे से पांच पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Samsung Galaxy A51 को भारत में 23,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। Galaxy A51 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के लिए यहां क्लिक करें।

Apple HomePod भारत में लॉन्च

Apple HomePod भारतीय मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। इसके साथ ही कंपनी ने iOS 13.3 और iPad OS 13.3.1 का अपडेट भी रिलीज कर दिया है। इस अपडेट का मुख्य फीचर iPhone 11 सीरीज में मौजूद U1 Ultra वाइडबैंड चिप को डिसेबल का ऑप्शन एड किया गया है। इसके साथ ही Apple ने HomePod के लिए इंग्लिश सिरी की वॉइस को इनेबल कर दिया है। Apple HomePod की कीमत (Apple HomePod Price in India) और फीचर्स (Apple HomePod features) जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Realme C3 स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी को लॉन्च होगा

Realme ने पिछले साल भारत में अफोर्डेबल स्मार्टफोन Realme C2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के सक्सेसर Realme C3 को भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Realme ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च के इंवाइट भेजने शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से शेयर की गई इंफोर्मेशन के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Realme C3 के लॉन्च डेट के ऐलान से पहले Realme India के CEO माधव सेठ ने भारत में नए C सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जाने को टीज किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी अब तक Realme C2 के 10.2 मिलियन डिवाइस बेच चुकी हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

NoiseFit Fusion स्मार्टवॉच भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च

Noise ने भारतीय मार्केट में अपनी लेटेस्ट फुल टच हाइब्रिड स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है। इसे मार्केट में NoiseFit Fusion के नाम से मार्केट में पेश किया गया है। न्यू स्मार्टवॉच ट्रेडिसनल एनालॉग फीचर्स के साथ आती है। NoiseFit Fusion को भारत में 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Nexon EV भारत में 13.99 लाख रुपये में लॉन्च

टाटा मोटर्स ने (Tata Motors) अपनी पहली ऑल इलेक्ट्रिक कॉन्पैक्ट SUV को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Tata Nexon EV के नाम से पेश किया है। Nexon EV को भारत में 13.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है। Tata Nexon EV को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इन तीन वेरिएंट में XM, XZ+, and XZ+ LUX शामिल है। ऑल इलेक्ट्रिक Nexon को पिछले महीने लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया था। जहां कंपनी ने एंट्री लेवल XM वेरिएंट को 13.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है, वहीं टॉप एंड XZ+ LUX को 15.99 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 29, 2020 7:53 PM IST