comscore Twitter Blue Tick के लिए Elon Musk भी देंगे 8 डॉलर, यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन - Twitter Blue Tick Subscription Elon Musk to pay 8 dollar per month users trolled
News

Twitter Blue Tick के लिए Elon Musk भी देंगे 8 डॉलर, यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

Twitter Blue Tick के लिए एलन मस्क भी हर महीने 8 डॉलर देंगे। मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से यह कंफर्म किया है। जल्द ही ट्विटर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस भारत समेत अन्य देशों में रोल आउट की जाएगी।

Highlights

  • Twitter Blue Tick सब्सक्रिप्शन सर्विस 5 देशों में शुरू हुई है।
  • कंपनी के मालिक एलन मस्क भी इसके लिए हर महीने 8 डॉलर देंगे।
  • मस्क ने पिछले महीने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण किया है।
Elon-Musk-8-Dollar


Twitter Blue Tick की सब्सक्रिप्शन सर्विस 5 देशों में शुरू हो गई है। ट्विटर पर ब्लू टिक से वेरिफाइड यूजर्स को इसके लिए हर महीने 8 डॉलर देने होंगे। एलन मस्क ने पिछले सप्ताह ट्विटर ब्लू टिक सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन फी का ऐलान किया था। हालांकि, अभी केवल iOS यानी iPhone यूजर्स को इसके लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होगा। बाद में इसे अन्य यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस के लिए कंपनी के नए मालिक एलन मस्क भी 8 डॉलर का भुगतान करेंगे। यह बात मस्क ने एक ट्विटर यूजर द्वारा पूछे गए सवाल के रिप्लाई में कहा है। Also Read - Elon Musk की बड़ी तैयारी! लान्च कर सकते हैं अपना फोन, आईफोन और एंड्रॉयड को मिलेगी कड़ी टक्कर

एलन मस्क भी देंगे हर महीने 8 डॉलर

दरअसल एलन मस्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक टी-शर्ट की फोटो शेयर की है, जिसमें “Your feedback is appreciated. Now pay $8” लिखा है। जिसका मतलब है कि आपका फीडबैक महत्वपूर्ण है। अब आप 8 डॉलर का भुगतान करें। इस ट्वीट पर @HeidiBriones नाम की यूजर ने मस्क से पूछा कि क्या आप भी 8 डॉलर देंगे, एलन? जिसपर मस्क ने 100 लिखकर रिप्लाई किया है। यानी एलन मस्क भी ट्विटर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 8 डॉलर का भुगतान करेंगे। Also Read - Elon Musk का नया प्लान, Twitter पर सिर्फ ब्लू नहीं अब गोल्ड और ग्रे कलर में भी मिलेगा वेरिफिकेशन बैज

हालांकि, मस्क के रिप्लाई के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने रीट्वीट करके मजे भी लिए हैं। @Tedevi97781580 नाम के यूजर ने इस पर लिखा है कि उन्होंने 44 बिलियन डॉलर का भुगतान कर दिया है, यह पर्याप्त है। वहीं, एक यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि फन फैक्ट, एलन ऐसा 25 बिलियन बार करना अफोर्ड कर सकते हैं।

Elon Musk द्वारा ट्विटर ब्लू टिक के लिए प्रति महीने 8 डॉलर चार्ज करने पर कई यूजर्स ने नाराजगी भी जताई है। यूजर्स लिख रहे हैं कि यह एक विदेशी कॉन्सेप्ट है, जहां फ्री सोशल मीडिया के लिए आम तौर पर भुगतान किया जाता है। कई यूजर्स इसकी वजह से ट्विटर छोड़ देंगे।

इन देशों में शुरू हुई सब्सक्रिप्शन सर्विस

ट्विटर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस फिलहाल अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शुरू हुई है। मस्क ने ऐलान किया है कि जल्द ही इसे भारत समेत अन्य देशों में भी रोल आउट किया जाएगा। इसके अलावा एलन मस्क ने ट्विटर के सेफ्टी और प्राइवेसी नियमों का एक FAQ भी शेयर किया है।

  • Published Date: November 8, 2022 10:22 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.