comscore
News

ट्विटर इंडिया के हेड ने दिया इस्तीफा

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर इंडिया के हेड तरंजीत सिंह ने इस्तीफा दे दिया है।

twitter-logo

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर इंडिया के हेड तरंजीत सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह अंतरिम हेड की जिम्मेदारी बलजीत कृष्ण संभालेंगे। तरंजीत सिंह मई 2017 में ट्विटर के इंडिया हेड बने थे। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने लिखा कि उनकी जगह ट्विटर के ग्लोबल हेड ऑफ रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशन बलजीत कृष्ण ट्विटर इंडिया हेड की अंतरिम जिम्मेदारी संभालेंगे।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि चार साल के शानदार सफर के बाद वो ट्विटर इंडिया को छोड़ रहे हैं। वो ट्विटर के सेल्स टीम से जुड़े और फिर ट्विटर इंडिया के हेड तक का सफर तय किया। तरंजीत सिंह ने ट्विटर इंडिया के हेड बनने से पहले सेल्स एंड मार्केटिंग सपोर्ट का चार्ज संभाल रहे थे।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारत दुनिया की चौथी विकासशील मार्केट में शामिल है। हमने ट्विटर इंडिया के लिए बहुत से लोगों को हायर किया और देशभर में अपने क्लाइंट में इजाफा किया। सिंह के कार्यकाल के दौरान Twitter Lite लॉन्च हुआ और वो ट्विटर में बहुत से बदलावों के गवाह रहे। उन्होंने अपने सभी पार्टनर्स, ब्रांड और एजेंसी का शुक्रिया करते हुए इस्तीफे की घोषणा की।

  • Published Date: September 5, 2018 1:05 PM IST
  • Updated Date: September 5, 2018 1:05 PM IST