comscore
News

भारत में इस पद के लिए वैकेंसी तलाश रहा है ट्विटर

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ने यह जानकारी दी है।

  • Published: February 3, 2019 12:27 PM IST
twitter-logo

भारत में सकारात्मक पथ पर आगे बढ़ रहे ट्विटर एक ऐसे यूनिक लीडर की तलाश कर रहा है जो देश में कंपनी के संचालन को अगले स्तर पर ले जाए। माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ने यह जानकारी दी। ट्विटर के एक प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा, “ट्विटर इंडिया एक सकारात्मक गति से बढ़ रही है। सही मायनों में भारत ट्विटर के लिए दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ने वाले बाजारों में शामिल है।”
उन्होंने कहा, “जहां हम एक ऐसे अद्वितीय नेतृत्वकर्ता की तलाश कर रहे हैं जो टीम को अगले स्तर पर ले जा सके वहीं ट्विटर इंडिया के अंतरिम कंट्री हैड बालाजी कृश इस समय प्रभारी हैं और टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।”

आईएएनएस की 29 जनवरी की उस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कंपनी ने कहा कि ट्विटर की राजस्व नीति और संचालन के वैश्विक प्रमुख बालाजी ने सितंबर 2018 में कंपनी का अंतरिम कंट्री हैड का पद संभाला था और अब भी उस पद पर वही हैं।
आईएएनएस ने खबर छापी थी कि तरनजीत सिंह ने पिछले साल सितंबर में ट्विटर के कंट्री हैड के पद से इस्तीफा देने के बाद पिछले दो महीनों से कंपनी में कोई कंट्री हैड नहीं है।

प्रवक्ता ने बताया, “पिछले साल के अंत में तरनजीत के निकलने के अतिरिक्त कार्यकारी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया। बल्कि, ट्विटर ने रिवेन्यू मैनेजमेंट टीम के अंग के तौर पर आकाश बत्रा और कनिका मित्तल को भेजकर ट्विटर इंडिया को बल ही दिया है।”

  • Published Date: February 3, 2019 12:27 PM IST