comscore OnePlus Nord लॉन्च से पहले रोमानिया में ऑनलाइन रिटेल में हुआ लिस्ट, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

OnePlus Nord लॉन्च से पहले रोमानिया में ऑनलाइन रिटेल में हुआ लिस्ट, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord की कथित स्पेसिफिकेशंस और कीमतें रोमानिया की एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में लीक हुई हैं। इस लिस्टिंग में इसकी कई सारी स्पेसिफिकेशंस और कीमत सामने आई हैं। इसके साथ ही OnePlus ने एक वीडियो टीजर में अपकमिंग OnePlus Nord का कलर ऑप्शन टीज किया है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 22 जुलाई को लॉन्च होगा।

OnePlus Nord

OnePlus Nord की कथित स्पेसिफिकेशंस और कीमतें रोमानिया की एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में लीक हुई हैं। इसके साथ ही अपकमिंग OnePlus स्मार्टफोन का रियर कैमरा सेटअप की भी जानकारी सामने आई है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा तो कुछ में बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कंपनी 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसके साथ ही OnePlus ने एक वीडियो टीजर में अपकमिंग OnePlus Nord का कलर ऑप्शन टीज किया है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होगा। Also Read - सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन में मिलेंगे गैलेक्सी एस 20 जैसे फीचर, कंपनी ने किया ऐलान

OnePlus Nord price (संभावित)

रोमानिया के ऑनलाइन रिटेलर evoMAG.ro में OnePlus Nord को लिस्ट किया है जिसमें इस स्मार्टफोन फ्रंट और बैक के रेंडर इमेज भी हैं। इस लिस्टिंग में OnePlus का यह स्मार्टफोन 2,229.99 RON (करीब 39,000 रुपये) की कीमत में लिस्ट है। यह कीमत इस स्मार्टफोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट ही है। अगर हम इस कीमत को अमेरिकी डॉलर में कंवर्ट करते हैं तो यह करीब 536 डॉलर रहती है जो OnePlus Nord के 500 डॉलर से कम कीमत में लॉन्च करने के वादे से ज्यादा है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि रोमानिया की वेबसाइट में यह कीमत सही है या फिर फिर ऐसे ही जगह फिल करने के लिए यह कीमत लिखी कई है। Also Read - सैमसंग के अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम होगा Galaxy Z Fold 2!

OnePlus Nord specifications (संभावित)

OnePlus Nord की कीमत के साथ-साथ कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुई हैं। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट और 6.55-इंच Super AMOLED डिस्प्ले के साथ लिस्ट है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह OnePlus पहले हीं कंफर्म कर चुका है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 4,300mAh बैटरी के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ पेश किया जा एगा जो कि वनप्लस के यूरोप के हेड ने फोर्ब्स को दिए इंटरव्यू में पहले ही कंफर्म कर दिया है। Also Read - Poco M2 Pro स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्ज, क्वार्ड रियर कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, ये हैं खूबियां

OnePlus Nord स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 64-मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा,  16-मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल टेर्टेरी सेंसर के साथ पेश किया है। वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कपनी OnePlus 8 Pro की तरह क्वार्ड कैमरा दिया जा सकता है। Android Central की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus Nord में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है जिसमें 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेड लेंस दिया जा सकता है।

OnePlus के को फाउंडर कार्ल पेई कह चुके हैं कि OnePlus Nord में कंपनी यूजर्स को फ्लैगशिप कैमरा एक्सपीरिएंस मिलेगा। ऐसे में इस स्मार्टफोन में कंपनी Sony IMX586 कैमरा सेंसर ऑफर कर सकती है जो कि कंपनी ने OnePlus 8 में दिया था। एक टीजर में कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) को टीज किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 8, 2020 12:08 PM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G 5G
48MP with Sony IMX586 + 8MP Ultra wide angle lens + 5MP Depth lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers