comscore Samsung के अपकमिंग फोल्ड फोन में हो सकती है 8 इंच की डिस्प्ले और Snapdragon 865 चिपसेट | BGR India HIndi
News

Samsung के अपकमिंग फोल्ड फोन में हो सकती है 8 इंच की डिस्प्ले और Snapdragon 865 चिपसेट

Samsung इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारियों में व्यस्त है। Samsung आगामी 11 फरवरी को कंपनी के आयोजित इवेंट में Galaxy S20 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा।

Samsung Galaxy Z Flip

Samsung इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारियों में व्यस्त है। Samsung आगामी 11 फरवरी को कंपनी के आयोजित इवेंट में Galaxy S20 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी अपना नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z को भी लॉन्च कर सकता है। कंपनी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए Galaxy Fold का सेक्सेसर स्मार्टफोन होगा, जोकि फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि पिछले साल भी सैमसंग ने Galaxy S10 सीरीज के साथ ही Galaxy Fold को शोकेस किया था।


हालाँकि XDA Developers की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग का नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन 2020 के दूसरे क्वार्टर में पेश किया जाएगा। खबरों के मुताबिक Galaxy Fold का सेक्सेसर फोन एक 5G कैपेबल डिवाइस जो जिसमें Snapdragon 865 चिपसेट हो सकता है इसके साथ ही दावे किए जा रहे हैं कि यह फोल्डेबल फोन 8-इंच की डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें अल्ट्रा थिन ग्लास दिया जा सकता है।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/mobile/xiaomi-mi-10-will-launch-in-q1-2020-lei-jun-confirms-here-price-specifications-and-all-872111/”][/linktopost]

इसके साथ ही अटकलें यहां तक हैं कि अपकमिंग फोल्डेबल फोन में सैमसंग 108-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस दे सकती है। इसके साथ ही इस फोल्डेबल फोन में कंपनी का S Pen स्टायलस भी दिया जा सकता हैयह पहली बार होगा कि कंपनी Note सीरीज के अलावा किसी दूसरे फोन में स्टॉयलस देगी हालांकि सैमसंग अपने फ्लैगशिप टैबलेट में स्टायलस ऑफर करती है।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/realme-will-launch-phone-with-snapdragon-865-soc-front-will-have-single-punch-hole-camera-872174/”][/linktopost]

Samsung के अपकमिंग फोल्डेबल फोन के बारे में रूमर्स यहां तक हैं कि यह फोन ट्रिपल फोल्ड हो सकता है। यहीं कारण है कि इसे Z सीरीज के तौर पर पेश किया जा सकता है। कथित तौर पर Galaxy Z बताए जा रहे फोन का फोटो इंटरनेट पर कुछ दिनों से वायरल भी हो रहा हैं। अगर वायरल हो रही तस्वीर सही है तो सैमसंग अपने 11 फरवरी के इवेंट में Galaxy S20 सीरीज के साथसाथ Galaxy Z Flip को पेश कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 26, 2020 5:24 PM IST