comscore Valentine's Day 2019: जियो ने एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पर यूं ली चुटकी | BGR India
News

Valentine's Day 2019: जियो ने एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पर यूं ली चुटकी

ट्विट के जरिए रिलायंस जियो ने यह कहने की कोशिश की है कि पहले स्मार्टफोन में सिम 2 एयरटेल, वोडाफोन या फिर आइडिया यूजर्स के लिए ही हुआ करती थी, लेकिन अब सिम 2 का स्थान जियो ने ले लिया है।

reliance-jio-sim-stock-image

टेलीकॉम स्पेस में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से प्राइस वार और डाटा वार शुरू हुआ था जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से कई छोटी टेलीकॉम कंपनियों को अपने बिजनेस समेटना पड़ा है। अब रिलायंस जियो ने अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों का मजाक उड़ाते हुए एक कविता अपने ट्विटर हैंडल से पेश की है।

कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से “Roses are red, Violets are blue, Once a neighbor in SIM slot 2, Where are you? Happy Valentine’s Day. #WithLoveFromJio. की एक छोटी कविता लिखी है।

इस ट्विट के जरिए रिलायंस जियो ने यह कहने की कोशिश की है कि पहले स्मार्टफोन में सिम 2 एयरटेल, वोडाफोन या फिर आइडिया यूजर्स के लिए ही हुआ करती थी, लेकिन अब सिम 2 का स्थान जियो ने ले लिया है।

हाल में Ookla की रिपोर्ट से पता चला था कि भारत में Q3-Q4 2018 के दौरान एयरटेल की सबसे ज्यादा तेज 4G स्पीड थी। एयरटेल की स्पीड 11.23 Mbps दर्ज की गई थी। वहीं इसके बाद वोडाफोन (9.13 Mbps) और रिलायंस जियो (7.11 Mbps) का नंबर था। हालांकि भारत में 4G अवेलेबिलिटी के मामले में रिलायंस जियो पहले नंबर पर थी। कंपनी के देशभर में अभी 27.1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं।

  • Published Date: February 15, 2019 1:26 PM IST