comscore Vivo X Fold की लॉन्च तारीख आई सामने, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन
News

Vivo X Fold की लॉन्च डेट आई सामने, मिल सकती है 50W वायरलेस चार्जिंग स्पीड

Vivo ने हाल ही में 28 मार्च को बड़े ऐलान की जानकारी दी थी। वहीं, आज कंपनी ने अपने नेक्सट लॉन्च इवेंट की घोषणा कर दी है। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपना पहला फोल्डेबल फोन Vivo X Fold लॉन्च करेगी।

  • Published: March 28, 2022 10:00 AM IST
Vivo

Vivo ने हाल ही में एक टीजर पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि कंपनी 28 मार्च को एक बड़ा ऐलान करने वाली है। अटकलें लगाई जा रही थी कि इस दिन कंपनी Vivo X Fold की लॉन्च डेट को कंफर्म कर देगी। वहीं, आज 28 मार्च को कंपनी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए अपने अगले लॉन्च इवेंट की घोषणा कर दी है। यह लॉन्च इवेंट चीन में 11 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। इस दिन कंपनी अपने पहले फोल्डेबल फोन वीवो एक्स फोल्ड को लॉन्च करेगी। Also Read - Phones launched this week: Infinix Note 12 से Vivo X80 सीरीज तक, इस हफ्ते भारत में लॉन्च हुए 8 बेहतरीन स्मार्टफोन

Vivo ने टीजर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 11 अप्रैल को कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए एक नए एरा की शुरुआत करेगी। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी Vivo X Fold को टीज कर रही है और 11 अप्रैल को इस फोल्डेबल फोन को ही पेश किया जाएगा। चीन का यह लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे शुरू होगा। Also Read - Vivo S15 और Vivo S15 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, 12GB तक RAM समेत मिल रहे ये फीचर्स

Vivo X Fold के अलावा, माना जा रहा है कि इस दिन Vivo X Note, Vivo Pad और Vivo X80 सीरीज के स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च किया जा सकता है। कलर ऑप्शन को लेकर लीक में कहा गया है कि कंपनी की पहला फोल्डेबल फोन Blue, Crimson और Orange में आएगा। Also Read - Vivo X80, X80 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo X Fold leak Specifications

पुरानी लीक्स में Vivo X Fold के स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। लीक की मानें, तो वीवो का यह पहला फोल्डेबल फोन 6.53 इंच Full HD+ कवर डिस्प्ले के साथ आएगा, इसके साथ अंदर की तरफ 8 इंच का मेन डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके अलावा, फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसके साथ 12GB RAM मिल सकता है। स्टोरेज में दो विकल्प 128GB और 512GB तक स्टोरेज मिलेगा।।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में चार रियर कैमरों का सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके साथ 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 12MP का पोट्रेट लेंस और 8MP रिस्कोप लेंस शामिल होगा। फोन के साथ 4,600mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 50W वायरलेस चार्जिंग मिल सकती है।

Vivo X Note

वीवो एक्स फोल्ड के अलावा, वीवो एक्स नोट और वीवो पैड के कलर ऑप्शन और कॉन्फिग्रेशन की भी जानकारी लीक हुई है। लीक के अनुसार, वीवो एक्स नोट फोन तीन कॉन्फिग्रेशन में आ सकता है। पहला 8GB RAM और 256GB स्टोरेज। दूसरा 12GB RAM और 256GB स्टोरेज और तीसरा 12GB RAM और 512GB स्टोरेज। ये फोन black, gray और blue कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

Vivo Pad

Vivo Pad में इसमें दो वेरिएंट्स मिल सकते हैं। एक में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलेगी जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। यह टैब Gray और blue कलर ऑप्शन में आ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 28, 2022 10:00 AM IST



new arrivals in india